Wednesday, February 28, 2024
HomeGossipघूँघट में घोटाला के दो ऑडियो सॉन्ग आउट

घूँघट में घोटाला के दो ऑडियो सॉन्ग आउट

ghunghat mein ghotala movie two songs released
घूँघट में घोटाला के दो ऑडियो सॉन्ग आउट

निरहुआ इंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी रही फिल्म घूँघट में घोटाला के दो ऑडियो सॉन्ग यूट्यूब के लोकप्रिय भोजपुरी चैनल निरहुआ इंटरटेंमेंट पर लोच कर दिये गये हैं। फिल्म के पहले गाने “बिंदिया कहा गिर गई” में आवाज भोजपुरी की गायिका कल्पना ने दी और गाने के बोल प्यारे लाल यादव लिखे हैं।

इसे भी पढ़े: नए साल के पहले दिन रिलीज होगा ‘निरहुआ चलल लंदन’ का फर्स्ट लुक और ट्रेलर

वही दूसरे गाने “तरकुल पे चढ़लबा जवानी” में आवाज अलोक कुमार व सरोदी बोरहा ने दी हैं और गीत के बोल आज़ाद सिंह ने लिखे हैं। दोनों ही गानो का संगीत निर्देशन मधुकर आंनद व रजनीश मिश्रा ने किया हैं। दोनों ही गानो का पोस्टर देखने पर लगा रहा की रोमांटिकगाने हैं । जिसमे प्रवेश लाल यादव बड़े रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। तरकुल पे चढ़लबा जवानी गाने के टाइटल से ऐसा लगता हैं की यह गाना रोमांस से भरपूर हैं।

इसे भी पढ़े: निरहुआ का ड्रीम प्रोजेक्ट हैं ‘वीर योद्धा महाबली’

घूंघट में घोटाला में प्रवेश लाल यादव, मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित, किरण यादव, संजय पांडे, तेज बहादुर यादव, आशीष सेन्द्रे, हेम लाल कौशल, रीमा सिंह, समर्थ चतुर्वेदी आदि मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म के निर्माता हैं दिनेश लाल यादव निरहुआ जबकि फ़िल्म की कहानी खुद निर्देशक मंजुल ठाकुर ने तैयार की है।


फ़िल्म के संगीतकार हैं मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और श्याम देहाती। फ़िल्म की पटकथा मंजुल ठाकुर और अरविंद तिवारी ने जबकि संवाद अरविंद तिवारी ने लिखा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -