Monday, May 27, 2024
HomeGossipनए साल के पहले दिन रिलीज होगा ‘निरहुआ चलल लंदन’ का फर्स्ट...

नए साल के पहले दिन रिलीज होगा ‘निरहुआ चलल लंदन’ का फर्स्ट लुक और ट्रेलर

Nirahua chalal london trailer release on 01 jun 2018
‘निरहुआ चलल लंदन’ का फर्स्ट लुक और ट्रेलर

भोजपुरी फिल्मो की हिट एंड हॉट जोड़ी निरहुआ-आम्रपाली दुबे नए साल के पहले दिन दर्शको को एक बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं। जी हां, पशुपति नाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ‘निरहुआ चलल लंदन’ का फर्स्ट लुक और ट्रेलर नए साल के पहले दिन रिलीज होगा। भोजपुरी फ़िल्म जगत में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी फ़िल्म के लगभग 90 प्रतिशत फिल्मो की शूटिंग नेपाल, लंदन, बेल्जियम , ब्राजील सहित 5 अन्य देशों में की गई।

इसे भी पढ़े: भोजपुरी फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा’ की मुहूर्त के साथ शूटिंग शुरू

जुबली स्टार निरहुआ ने बताया कि निरहुआ चलल लंदन भोजपुरिया परिवेश की कहानी पर ही आधारित फिल्म होगी जिसका किरदार विदेश से भी ताल्लुक रखता है। बजट और भव्यता के लिहाज से निरहुआ चलल लंदन भोजपुरी फ़िल्म जगत में मिल का पत्थर साबित होगी।

इसे भी पढ़े: निरहुआ का ड्रीम प्रोजेक्ट हैं ‘वीर योद्धा महाबली’

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब 2018 में फिल्म के प्रजेंटर अनिल काबरा इसे रिलीज करेंगे। फिल्‍म को लेकर निरहुआ काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि आम्रपाली दुबे के साथ उनकी केमेस्‍ट्री दर्शकों को पसंद आती है, लेकिन फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ ये केमेस्‍ट्री और भी खास होने वाली है।

फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ मनोज टाईगर व देव सिंह की प्रमुख भूमिका है। निरहुआ चलल लंदन नाम की इस फ़िल्म के लेखक हैं संतोष मिश्रा जबकि निर्देशक हैं चंद्रा पंत। पशुपति नाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही इस फ़िल्म के निर्माता हैं सोनू खत्री और सूरज खड़का। फ़िल्म के प्रचारक हैं उदय भगत।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -