Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipभोजपुरी फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा’ की मुहूर्त के साथ शूटिंग शुरू

भोजपुरी फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा’ की मुहूर्त के साथ शूटिंग शुरू

Main nagin tu sapera movie shooting started
‘मैं नागिन तू सपेरा’ की शूटिंग शुरू

युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू, निधि झा, चाँदनी सिंह और नीरज यादव के अभिनय से सजी फिल्म “मैं नागिन तू सपेरा” की मुहूर्त के साथ शूटिंग भी ज़ोर शोर से शुरू हो चुकी हैं। प्रोडक्शन प्रियांशी मुबीज के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म के मुहूर्त के दौरान निर्माता व निर्देशक अरविंद चौबे ने बताया की यह नाग नागिन के अधीन कहानी पर बन रही हैं, जिसमे नाग नागिन को सपेरे से कितना लगाव रहता है और क्यो रहता है? इन सभी गतिविधियों को फ़िल्म में दर्शाया जायेगा।

इसे भी पढ़े: फैंस के लिए कुछ नया लेकर लौट रही हैं लूलिया गर्ल ‘निधि झा’

इस फिल्म में नाग – नागिन का रोमांटिक प्रेम प्रसंग सिनेप्रेमियों को बहुत रोमांचित करेगा। फिल्म के शुभारंभ महूर्त के साथ एक विशेष गाना भी शूट किया गया। अरविन्द अकेला कल्लू और लूलिया गर्ल निधि झा के साथ गाने का फिल्मांकन किया गया, जिसमे नवोदित अदाकारा चाँदनी सिंह भी नज़र आएंगी। वही इस फ़िल्म को लेकर कल्लू काफी उत्साहित है।

इसे भी पढ़े: खेसारी लाल यादव की नई फिल्म ‘बादल’ का पोस्टर हुआ लॉन्च

नाग नागिन के अनोखी कहानियों पर बन रही इस फ़िल्म को भोजपुरिया दर्शको को ध्यान में रखकर बनाया गया है। साथ ही फ़िल्म का कर्ण प्रिय गीत संगीत भी काफी मधुर है।


बता दे इस फ़िल्म के मुख्य भूमिका में युवा स्टार अरविन्द अकेला कल्लू, निधि झा, चाँदनी सिंह और साथ मे नीरज यादव है। फ़िल्म के लेखक वीरू ठाकुर है जबकि संगीतकार छोटे बाबा ,डीओपी प्रमोद पाण्डे और प्रचारक सोनू निगम है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -