एक्शन, थ्रीलर और रोमांच से भरपूर ‘अय्यारी’ का ट्रेलर रिलीज़, अभी देखे

0
77
Ayyaari trailer released
'अय्यारी' का ट्रेलर रिलीज़
Ayyaari trailer released
‘अय्यारी’ का ट्रेलर रिलीज़

नीरज पांडे जिन्होंने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म से दर्शको के दिलो में हलचल मचा दी, अब एक्शन, थ्रीलर और रोमांच से भरपूर ‘अय्यारी’ लेकर आ रहे हैं। फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा-मनोज वाजपेयी स्टारर फिल्म ‘अय्यारी’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी के साथ ट्रेलर में अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह भी अहम भूमिका में नज़र आ रहें हैं।

इसे भी पढ़े: रानी मुखर्जी की हिचकी का ट्रेलर आउट, फिल्म से हो सकती है ज़बरदस्त री-एंट्री

ट्रेलर के मुताबिक अय्यारी का मतलब होता है, ‘जो जब चाहे रूप बदल ले’ इस फिल्म की कहानी दो ऐसे आर्मी ऑफिसर्स की है जो अपने अपने तरीके से काम करते हैं और उनके विचार एक दूसरे से बिलकुल नहीं मिलते। यह एक गुरु और शिष्य की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है।

इसे भी पढ़े: ‘लोहा पहलवान’ में पवन सिंह के साथ रोमांटिक जोड़ी में नज़र आएगी नवोदित पायस पंडित

इसमें मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक आर्मी-मैन की भूमिका में नजर आने वाले हैं। प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत नीरज पांडे की फ़िल्म ‘अय्यारी’ 26 जनवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी। फ़िल्म की कहानी दिल्ली, लंदन, और कश्मीर से जुडी है। साथ ही ‘अय्यारी’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैं।

इसके पहले फिल्म का पोस्टर जारी किया गया। इस पोस्टर पर बैकग्राउंड में लंदन ब्रिज की झलक के साथ तिरंगे सा रंग उभरा हुआ नज़र आ रहा है। ‘अय्यारी’ में सिद्धार्थ और मनोज के अलावा अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, पूजा चोपड़ा और आदिल हुसैन जैसे अहम चेहरे भी नज़र आ रहे हैं।