Friday, May 17, 2024
HomeGossipअभिनेत्री गुंजन पंत रांची में लिटिल विंग्‍स स्‍कूल के वार्षिकोत्‍सव में शामिल

अभिनेत्री गुंजन पंत रांची में लिटिल विंग्‍स स्‍कूल के वार्षिकोत्‍सव में शामिल

Actress gunjan pant little wings school
गुंजन पंत रांची में लिटिल विंग्‍स स्‍कूल के वार्षिकोत्‍सव में शामिल

बच्चो से काफी लगाव रखने वाली एक्ट्रेस गुंजन पंत ने पिछले दिनों रांची में लिटिल विंग्‍स स्‍कूल के वार्षिकोत्‍सव में शामिल होकर बच्‍चों के साथ खूब मनोरंजन किया। बता दे इन्हे बच्चे बेहद पसंद है। साथ ही उनकी किलकारी से वे कई बार भावुक हो जाती हैं। उन्होंने वहां अच्छा समय बिताते हुए काफी अच्छी स्पीच देकर बच्‍चों को प्रोत्‍साहित किया। बच्‍चों ने भी उनके सामने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्‍तुत किया और उनका मन मोह लिया।

यह भी पढ़े: पवन सिंह अपने फैंस से कर रहे हैं अपील, किस लिए? अभी जानिए

गुंजन ने बच्‍चों के अभिभावकों व शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि हर बच्‍चे अपने आप में स्‍पेशल होते हैं। उनमें क्षमताओं और संभावनाओं का लेवल भी अलग – अलग होता है। कोई ज्‍यादा टाइलेंटेड होता है, तो कोई कम होता है। मगर इसका ये मतलब नहीं है, वो कमजोर है। हां थोड़ी कमी तो हर किसी में होती है, जिसे प्रोत्‍साहन देने की जरूरत होती है। इसलिए हमें बच्‍चों की कमियों को पहचान कर उस पर ध्‍यान देना चाहिए। उनकी काबिलियत को पहचान कर उनका सपोर्ट करना चाहिए।

यह भी पढ़े: भोजपुरी फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा’ की मुहूर्त के साथ शूटिंग शुरू

गुंजन ने कहा कि हर बच्‍चा क्‍लॉस में टॉप करेगा, ये जरूरी नहीं है। अगर ऐसा होता तो कोई नरेंद्र मोदी, सचिन तेंदुल्‍कर, इंदिरा गांधी, अल्‍बर्ट आइंसटीन, एडिशन, पी टी उषा आदि नहीं बनता। उन्‍होंने अभिभावकों से विशेषतौर पर आग्रह करते हुए कहा कि वे अपने बच्‍चों को अच्‍छा संस्‍कार दें, अभी इसकी जरूरत है।

Thnx alot Ranchi for all the love ????

A post shared by Gunjan Pant (@gunjan_pant) on

Ranchi school event

A post shared by Gunjan Pant (@gunjan_pant) on


साथ ही लड़कों को महिलाओं का रिस्‍पेक्‍ट करना सिखायें। उन्‍होंने बच्‍चों को भी खूब मन लगाकर पढ़ने और अपने माता – पिता के साथ स्‍कूल व देश का नाम रौशन करने के लिए इनकरेज किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -