Sunday, May 26, 2024
HomeBollywoodआज दोपहर 1:30 बजे रिलीज़ होगा अक्षय की पैडमैन का पहला गाना

आज दोपहर 1:30 बजे रिलीज़ होगा अक्षय की पैडमैन का पहला गाना

Padman new song aaj se teri release today
अक्षय की पैडमैन का पहला गाना

अक्षय कुमार की सैनिटरी पैड रेवोल्यूशन पर बनी फिल्म पैडमैन’ का पहला गाना ‘आज से तेरी’ आज दोपहर 1:30 बजे रिलीज़ होगा। इसके लिए अक्षय ने खुद अपने इंस्टा अकॉउंट से जानकारी दी हैं। उन्होंने इस गाने की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें अक्षय का वही पुराना अंदाज गाने में नजर आ रहा है। वे हंसते-हंसाते साइकिल पर बातें कर रहे हैं। वही दूसरी तस्वीर में राधिका आप्टे के साथ शादी करते नज़र आ रहे हैं।

अभी पढ़े: ‘मुक्काबाज’ में मेगा स्‍टार रवि किशन का नया अंदाज़

लगता हैं अक्षय के साथ देसी अंदाज में राधिका आप्टे ‘पैडमैन’ के इस गाने में नज़र आने वाली हैं। वही फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर भी लीड में नजर आएंगी। ‘पैडमैन’ का डायरेक्शन आर बाल्‍की कर रहे हैं। ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है। ‘पैडमैन’ 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी।

अभी पढ़े: ये रोमांटिक तस्वीरें काजल-खेसारी की जोड़ी को बना देगी सुपरहिट

पैडमैन 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस को रिलीज होने वाली हैं। ‘पैडमैन’ अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर बेस्ड फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था।


अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी से प्रेरित फिल्म ‘पैडमैन’ में राधिका, अक्षय की पत्नी बनी हैं। फिल्म में अक्षय सैनेटरी नैपकिन बनाने की मशीन बनाते हैं, जिससे सस्ते दाम पर गांव की महिलाओं को सैनेटरी नैपकिन मुहैया कराई जा सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -