Monday, May 27, 2024
HomeBollywood‘मुक्काबाज’ में मेगा स्‍टार रवि किशन का नया अंदाज़

‘मुक्काबाज’ में मेगा स्‍टार रवि किशन का नया अंदाज़

ravi kishan new look of mukkabaaz
‘मुक्‍केबाज’ में मेगा स्‍टार रवि किशन का नया अंदाज़

लखनऊ सेंट्रल के बाद अब मेगा स्‍टार रवि किशन की हिंदी फिल्‍म ‘मुक्काबाज’ ट्रेलर मुंबई में लांच हो गया। इस फिल्‍म के निर्देशक अनुराग कश्यप हैं। कुछ समय पहले ‘मुक्काबाज’ का 20 सेकेंड का एक टीजर भी लांच कर दिया गया था। टीजर की खासियत है कि 20 सेकेंड में किसी किरदार को दिखाया नही गया है बल्कि कर्णप्रिय बैक ग्राउंड संगीत के साथ रवि किशन की आवाज़ में एक डायलाग है। डायलॉग इस तरह है – “उत्तर प्रदेश का माइक टायसन जिसे पहला मुक्का चलाने से पहले ही ब्राह्मण की एक कन्या से प्यार हो जाता है।”

यह भी पढ़े:जूली के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये मेगास्टार ‘रवि किशन’

फिल्‍म ‘मुक्काबाज’ की कहानी उत्तर प्रदेश के मुक्केबाज श्रवण सिंह की कहानी है, जिसे एक ब्राह्मण लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्‍म में मुख्‍यरूप से दिखाया गया है कि मुक्केबाजी का शौकीन एक युवक किस तरह भ्रष्टाचार और जाति व्यवस्था से लड़ता है। फिल्‍म ‘मुक्काबाज’ में भी रवि किशन एक अहम किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसका उनके फैंस को इंतजार है।

यह भी पढ़े:मेगास्टार रवि किशन हुए मोस्ट पॉपुलर एक्टर के अवार्ड से सम्मानित

फिल्म को लेकर उत्‍साहित रवि किशन ने कहा कि फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है। अनुराग कश्‍यप ने एक बेहतरीन सब्जेक्‍ट पर फिल्‍म बनाई है, जिसकी स्क्रिनिंग अभी हाल ही में जियो ‘मामी’ मुंबई फिल्म महोत्सव में किया गया। जहां लोगों ने फिल्‍म को खूब सराहा।

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on


फिल्‍म में रवि किशन के अलावा विनीत कुमार सिंह, जिमी शेरगिल, जोया हुसैन और साधना सिंह भी नजर आ रही हैं। यह फिल्‍म साल 2018 में जनवरी में बड़े पर्दे पर रिलीज होने की संभावना है। फिल्‍म का निर्माण इरोज के बैनर तले किया गया है, जिसे प्रसिद्ध निर्देशक आनंद एल राय ने प्रड्यूस करे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -