Tuesday, May 21, 2024
HomeGossipजूली के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये मेगास्टार ‘रवि किशन’

जूली के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये मेगास्टार ‘रवि किशन’

Ravi kishan with julie 2
जूली के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये मेगास्टार ‘रवि किशन’

फिल्म ‘जूली 2’ में नायिका ‘राय लक्ष्मी’ की कहानी वर्ष 1990 और 2000 के दशक की एक प्रसिद्ध ग्लैमरस अभिनेत्री के जीवन पर आधारित है। राय लक्ष्मी की हिन्दी में ‘जूली 2’ पहली फिल्म है। इससे पहले उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम किया है। फिल्म में भोजपुरिया मेगास्टार ‘रवि किशन’ भी उनके साथ कई बार सीन व गाने के दौरान नज़र आये। जिसमे उनके गाने “खरामा खरामा” का खुमार दर्शको में अभी भी कायम हैं।

यह भी पढ़े:24 नवंबर से ‘जुली’ के प्यार में दिखेंगे मेगास्टार रवि किशन

रवि किशन स्टारर फ़िल्म ‘जुली 2’ 24 नवंबर को सम्पूर्ण भारत मे एक साथ रिलीज हो चुकी है। नायिका ‘राय लक्ष्मी’ और रवि किशन फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई बार एक साथ नज़र आ चुके हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री राय लक्ष्मी के बोल्ड अवतार के साथ साथ फिल्म में रवि किशन से प्रेम प्रसंग के कारण भी फिल्म काफी चर्चा में थी।

यह भी पढ़े:मेगास्टार रवि किशन हुए मोस्ट पॉपुलर एक्टर के अवार्ड से सम्मानित

उनके गाने ‘खरामा खरामा’ से रवि किशन दर्शको को जमकर एंटरटेन करते नज़र आए थे। गाने में रवि किशन अभिनेत्री राय लक्ष्मी के साथ ठुमके लगाते दिखे। इस गाने में राय लक्ष्मी का हॉट अंदाज और रवि किशन का अनोखा अंदाज़ लोगो को काफी लुभा रहा था।

Julie..

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on


जुली 2 में रवि किशन और अभिनेत्री राय लक्ष्मी के साथ रति अग्निहोत्री, साहिल सलाठिया, आदित्य श्रीवास्तव, पंकज त्रिपाठी और निशिकांत कामत भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -