Sunday, May 26, 2024
HomeBollywoodअक्षय कुमार की “पैडमैन” का नया पोस्टर, ‘सुपर हीरो है यह पगला’,...

अक्षय कुमार की “पैडमैन” का नया पोस्टर, ‘सुपर हीरो है यह पगला’, आ रहा है 26 जनवरी को

Akshay kumar new movie padman 26 jan
अक्षय कुमार की “पैडमैन” का नया पोस्टर, ‘सुपर हीरो है यह पगला’, आ रहा है 26 जनवरी को

अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ का नया पोस्टर रिलीज हो चूका हैं। इससे पहले कल अक्षय ने इसी फिल्म का आधा पोस्टर भी रिवील किया था। मगर आज कुछ समय पहले ही इस फिल्म के पुरे पोस्टर को फैंस के साथ शेयर किया है खुद अक्षय ने। इसके साथ ही उन्होंने खुद को पागल सुपर हीरो कहा। जी हां, क्योकि इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है, ‘सुपरहीरो है यह पगला, आ रहा है 26 जनवरी को, 2018 को: पैडमैन’।

अभी पढ़े:अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ और ‘रोबोट 2’ नहीं होगी एक साथ रिलीज

इस फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं। फिल्म अगले साल 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी अरुणाचलम की है। और पैडमैन में अक्षय कुमार अरुणाचलम के किरदार में नजर आने वाले हैं।

अभी पढ़े:फिल्म ‘2.0’ के नए पोस्टर में जहां रजनी का रोमांटिक अंदाज़ वही अक्षय का खूंखार लुक

अरुणाचलम अपनी गाँव की महिलाओं के लिए एक सुपरहीरो की तरह सस्ते दामों में सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध कराते नज़र आएंगे। कहानी रियल लाइफ पर आधारित है। इसका ऑफिशियल पोस्टर रिलीज किया गया। पोस्टर के मुताबिक अक्षय कुमार की एक और फिल्म धूम मचाने को तैयार है।


इस फिल्म को मध्यप्रदेश और मुंबई में शूट किया गया। इसका निर्देशक आर. बाल्की कर रहे हैं। वही ट्विंकल खन्ना ने पैडमैन को प्रोड्यूस किया है। फिल्म 26 जनवरी, 2017 को रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -