Wednesday, May 22, 2024
HomeBollywoodअक्षय कुमार की 'पैडमैन' और 'रोबोट 2' नहीं होगी एक साथ रिलीज

अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ और ‘रोबोट 2’ नहीं होगी एक साथ रिलीज

Akshay kumar new movies robot2 and padman
अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ और ‘रोबोट 2’ नहीं होगी एक साथ रिलीज

जहां मेगा बजट फिल्म ‘रोबोट 2’ अगले साल 13 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने जा रही है वहीं एक सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म ‘पैडमैन’ भी अप्रैल में रिलीज होगी। जब से अक्षय की इन दोनों फिल्मो की रिलीज डेट आउट हुई हैं तब से इस बात को लेकर बॉक्स ऑफिस क्लैश के साथ इस बात की अफवाहें चल रही थी की आखिर अक्षय अपनी ही दो फिल्मो को एक ही दिन रिलीज क्यों कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:नेगेटिव कि‍रदार में अक्षय कुमार का सबसे भयानक चेहरा, 2.0 का नया पोस्टर जारी

मगर आज इस बात पर एक बड़ा खुलासा हुआ हैं। जी हां, दोस्तों सूत्रों की माने तो अक्षय कुमार ने इन सभी अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि शंकर, रजनीकांत और लायकरा प्रोडक्शनस की फिल्म ‘रोबोट 2’ अगर 25 जनवरी को रिलीज़ होती हैं तो फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट में बदलाव किया जा सकता हैं।

यह भी पढ़े:अक्षय कुमार की इन दो बड़ी फिल्मो के बीच अब नहीं होगा बड़ा टकराव

इस खबर से पता चल चूका हैं की इन दोनों फिल्मों में अब एक साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश नहीं होगा। और दो फिल्मों के क्लैश की खबर पूरी तरह से गलत है। साथ ही अक्षय कुमार के फैंस अब चैन की सांस ले सकते हैं। क्योकि उनको दोनों फिल्मो का पूरा आनंद लेने का फायदा मिलने वाला हैं।


‘पैडमैन’ फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की वास्तविक जीवन की सफलता की कहानी है, जिन्होंने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की। फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर, राधिका आप्टे मुख्य किरदारों में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -