Saturday, May 25, 2024
HomeGossipदो गांवों के बीच प्रतिस्पर्द्धा की कहानी है “बलमजी आई लव यू”

दो गांवों के बीच प्रतिस्पर्द्धा की कहानी है “बलमजी आई लव यू”

Balam ji i love u muhurt still
दो गांवों के बीच प्रतिस्पर्द्धा की कहानी “बलमजी आई लव यू”

श्री रामा प्रोडक्शन कृत निर्माता आनंद रूंगटा की प्रथम भोजपुरी फिल्म “बलमजी आई लव यू” का मुहूर्त कुछ दिनों पहले सम्पन्न हुआ। इस फिल्म की बात करे तो निर्देशक प्रेमांशु सिंह के अनुसार, “बलमजी आई लव यू” उनकी पिछली सारी फिल्मों से अलग कथानक वाली प्रस्तुति होगी। जिसमे दो गांवों के बीच की प्रतिस्पर्द्धा की कहानी है। दोनों गाँवों के बीच दंगल पर दंगल चलता रहता है।

यह भी पढ़े:आखिरकार निरहुआ ने आम्रपाली का साथ छोड़ ही दिया, ‘बलम जी आई लव यू’ का महूर्त हुआ संपन्न

फिल्म में रोचक मोड़ तब आता है जब पड़ोसी गांव की एक गोरी से हीरो की अंखियां चार हो जाती है और प्यार हो जाता है। मगर अंत तक लड़की आई लव यू बोल ही नहीं पाती। जब भी बोलना चाहती है, कुछ ऐसा होता है कि बस प्रेम प्रकट करने की तिथि आगे बढ़ती जाती है। और अंततः जब वह बोलती है तो क्या होता है? वह तो आपको फिल्म देखने पर ही पता चलेगा।

यह भी पढ़े:जानिए कैसी थी निरहुआ की आम्रपाली से पहली मुलाकात

दिनेेेशलाल यादव और काजल राघवानी की मुुख्य जोड़ीवाली इस प्रेम कहानी के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। प्रेमांशु सिंह की निरहुआ के साथ यह पांचवीं फिल्म है। सुुुरेंद्र मिश्र फिल्म के लेेेखक हैंं कैमरामैन हैं सत्य प्रकाश। यह एक संपूर्ण मनोरंजक मसाला है।

Mahurat of my new film#Balamji I love you ???? #Nirahua #kajalraghwani#premanshusingh

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को भी आखिर ये बात समझ मे आ गयी की आम्रपाली जी के साथ ही हर फिल्म में दिखेंगे तो दर्शक एक ही जोड़ी को बार बार देखकर बोर हो जाते हैं। इसलिए उनकी नई फिल्म ‘बलम जी आई लव यू’ में उनकी हीरोइन काजल राघवानी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -