Tuesday, May 21, 2024
HomeGossipजानिए कैसी थी निरहुआ की आम्रपाली से पहली मुलाकात

जानिए कैसी थी निरहुआ की आम्रपाली से पहली मुलाकात

Nirahua with Aamrapali
जानिए कैसी थी निरहुआ की आम्रपाली से पहली मुलाकात

आपने दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे की साथ में फिल्माई कई हिट फिल्मे देखि होगी। मगर क्या आप जानते हैं की निरहुआ की आम्रपाली से पहली मुलाकात कैसे थी, उस मुलाकात के दौरान क्या हुआ था इन दोनों के बीच। चलिए आज हम इस विषय में आपको विस्तार से बताते हैं।

अभी पढ़े:‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ की अपार सफलता के बाद क्या बोले निरहुआ-आम्रपाली?

इस विषय में निरहुआ ने अपनी बातचीत के दौरान बताया था की उस समय वो बहुत डरे हुए बैठे थे। चूँकि 2011 से ही फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ बनाने की तैयारी प्रारम्भ कर दी गयी थी। यही नहीं फिल्म की स्टोरी से लेकर गानों तक का कार्य पूर्ण हो चूका था, कमी थी तो केवल फिल्म की हीरोइन की, और फिल्म की डिमांड के अनुसार एक नया चेहरा फिल्म में दर्शाया जाना था।

अभी पढ़े:जानिये किस लालच के चलते आम्रपाली दुबे ने ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ को साइन किया था

इसके अलावा अभिनेत्री ऐसी जिनसे पहले भोजपुरी फिल्मो में काम नहीं किया हो। निरहुआ के मुताबिक जब कभी किसी लड़की को भोजपुरी फिल्म के लिए पूछा जाता था तो वो भोजपुरी के नाम से ही मना कर देती थी। निरहुआ ने कहा की उन्हें किसी ने ये तक कह दिया की फिल्म में हीरोइन का रोल भी वही कर ले।

????

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on


आम्रपाली से पहली मुलाकात के दौरान फिल्म के निर्देशक के साथ निरहुआ, उनके भाई परवेश, आलोक जी और राहुल खान भी वहां मौजूद थे। आम्रपाली से पहली मुलाकात पर केवल उन्हें देखकर ही सभी को लग रहा था की फिल्म के लिए जिस हीरोइन की तलाश चल रही हैं वो ऐसी ही होनी चाहिए। मगर उनसभी को ये नहीं पता था की आम्रपाली इसके लिए हां कहेगी या ना।

Shooting for Nirahua chalal London ????

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on


जब आम्रपाली ने फिल्म की सम्पूर्ण कहानी सुनी तब उनसे पूछा गया की इस फिल्म के लिए आपको इतने पैसे दिए जायेगे और स्टोरी भी आपके सामने हैं क्या आपको ये फिल्म करनी हैं। तो आम्रपाली ने फिल्म की कहानी की तारीफ करते हुए कहा की बताइये मुझे कहा साइन करना हैं। और इस तरह पहली मुलाकात में उन्होने निरहुआ हिंदुस्तानी जैसे प्रसिद्ध फिल्म में मिलकर काम किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -