Wednesday, April 17, 2024
HomeGossip‘तू ही तो मेरी जान है राधा 2’ का ट्रेलर लॉन्च

‘तू ही तो मेरी जान है राधा 2’ का ट्रेलर लॉन्च

Tu hi to Meri jaan hain radha-2 Trailer
‘तू ही तो मेरी जान है राधा 2’ का ट्रेलर लॉन्च

ऋषभ कश्यप, संगीता तिवारी स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘तू ही तो मेरी जान है राधा 2’ का ट्रेलर यूट्यूब के ऑफिसियल चैनल ‘एंटरर10 म्यूज़िक भोजपुरी’ पर लॉन्च कर दिया गया हैं। फिल्म के ट्रेलर में ऋषभ कश्यप, संगीता तिवारी और राजू तिवारी मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। शम्मी तिवारी के निर्देशन में संजय सिंह राजपूत, सतीश सिंह व संतोष सिंह ने फिल्म निर्माण में सहज योगदान दिया हैं।

इसे भी पढ़े:रानी चटर्जी के जन्मदिन पर इन्होने दी ढेरों बधाइयां

ट्रेलर की शुरुवात एक धमाकेदार डॉयलॉग से हुई, साथ ही देखते ही देखते एक्शन, रोमांस व ड्रामे का भरपूर मिश्रण देखने को मिल रहा हैं। भोजपुरी में भी हिट फिल्मों के सीक्वल फिल्मों का चलन बढ़ रहा हैं। इन दिनों जहां एक सीक्वल निरहुआ हिंदुस्तानी-2 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है वही एक सीक्वल ‘तू ही तो मेरी जान है राधा 2’ काफी चर्चा में है।

इसे भी पढ़े:बिहार के दरभंगा में पवन सिंह कुछ इस अंदाज़ में, भारी संख्या में जुटी भीड़

बता दें कि ‘तू ही तो मेरी जान है राधा 2’ में अभिनय कर चुकीं माही खान न सिर्फ अपनी एक्टिंग के कारण चर्चा में रहती है। फिल्म के को-प्रोड्यूसर रवि सिंह राजपूत व सुनील मोरया हैं। फिल्म के गानो में स्वर दिए हैं, प्यारेलाल यादव, मनोज मतलबी व यादव राज ने, म्यूज़िक दिया राजेश झा ने।

बताते चले भोजपुरी फिल्म जगत की चर्चित एक्ट्रेस माही खान अब जल्द ही एक छत्तीसगढ़ी फिल्म में नजर आने वाली हैं, ‘मोर जोड़ीदार’ नाम की इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों रायपुर में चल रही है। माही ने बताया कि निर्देशक पुरु साहू की इस फिल्म की शूटिंग आखिरी चरण पर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -