Thursday, May 23, 2024
HomeGossipआखिरकार निरहुआ ने आम्रपाली का साथ छोड़ ही दिया, ‘बलम जी आई...

आखिरकार निरहुआ ने आम्रपाली का साथ छोड़ ही दिया, ‘बलम जी आई लव यू’ का महूर्त हुआ संपन्न

Dinesh lal Yadav new movie balam ji i love you muhurt
आखिरकार निरहुआ ने आम्रपाली का साथ छोड़ ही दिया, ‘बलम जी आई लव यू’ का महूर्त हुआ संपन्न

आखिरकार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ ने आम्रपाली का साथ छोड़ ही दिया। और खेसारी लाल यादव की हीरोइन काजल राघवानी का हाथ थाम लिया। दोस्तों चौंकने की कोई आवश्यकता नहीं हैं क्योकि हम निरहुआ की रियल लाइफ की नहीं बल्कि रील लाइफ की बात कर रहे हैं, जिसमे निरहुआ अपनी आगामी फिल्म ‘बलम जी आई लव यू’ में काजल राघवानी के साथ नज़र आने वाले हैं। अभी हालही में इस फिल्म का महूर्त संपन्न हुआ है।

यह भी पढ़े:जानिए कैसी थी निरहुआ की आम्रपाली से पहली मुलाकात

दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को भी आखिर ये बात समझ मे आ गयी की आम्रपाली जी के साथ ही हर फिल्म में दिखेंगे तो दर्शक एक ही जोड़ी को बार बार देखकर बोर हो जाते हैं। इसलिए उनकी नई फिल्म ‘बलम जी आई लव यू’ में उनकी हीरोइन काजल राघवानी हैं। बता दे इस फ़िल्म के मुहूर्त पर आम्रपाली जी भी पहुंची थी।

यह भी पढ़े:‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ की अपार सफलता के बाद क्या बोले निरहुआ-आम्रपाली?

‘बलम जी आई लव यू’ का मुहूर्त धूम धाम से सम्पन्न हुआ। फिल्म के प्रोडयूसर आनंद रुंगटा जी और डायरेक्ट – प्रेमांशु सिंह जी हैं। साथ ही फिल्म में दिनेश लाल यादव और काजल राघवानी अहम् भूमिका में नज़र आने वाले हैं। निचे महूर्त की कुछ फोटोज दी गई हैं।


खुद दिनेश लाल यादव ने भी अपने सोशल अकॉउंट से इस बात की जानकारी अपने फैंस तक पहुंचाई हैं। और दर्शको को इस फिल्म से एक नया तोहफा देने आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -