Tuesday, February 27, 2024
HomeGossipफिल्म नागराज की रिलीजिंग डेट हुई फिक्स, जानिए कब आएँगी बड़े पर्दे...

फिल्म नागराज की रिलीजिंग डेट हुई फिक्स, जानिए कब आएँगी बड़े पर्दे पर

Fix the date of the movie Nagraj's release, know when it will come on the big screen.
भोजपुरी के एक्शन स्टार की फिल्म नागराज का जब से आगाज़ हुआ है उनके फैन्स इस फिल्म को लेकर बहुत उत्सुक हैं। इस फिल्म के लिए जिन भी फैन्स के दिल में उत्सुकता थी उनके लिए एक बड़ी खबर है बता दें, इस फिल्म की रिलीजिंग डेट आ गई हैं 10 अगस्त को फ़िल्म बिहार और झारखंड में रिलीज हो रही है।

इसे भी पढ़े: इस दिन आ रही हैं गैंगस्टर दुल्हिनिया, जान‍िए कब र‍िलीज होगी फिल्म

इस फिल्‍म की सबसे खास बात ये है कि इसमें बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्‍स का सहारा लिया गया है।नागों की श्रृंखला में कई भोजपुरी फिल्‍में अब तक बन चुकी है, मगर उनमें तकनीकी तौर पर ‘नागराज’ बेस्‍ट है। फिल्‍म ‘नागराज’ का ऑडियो – वीडियो का सेटेलाइट राइट इंटरटेंमेंट 10 म्‍यूजिक ने भारी रकम में खरीद लिया हैं।

इसे भी पढ़े: Youtube पर रितेश पांडे ने स्थापित किया नया कीर्तिमान

काफी हिट फिल्मों के बाद यश कुमार एक नए अंदाज़ में आने वाले है फिल्म नागराज को लेकर। ‘नागराज’ में धमाकेदार एक्‍शन से लेकर इच्‍छाधारी नागों की सनसनीखेज कहानी तक सब कुछ नजर आ रहा हैं और साथ ही इस ट्रेलर में यश और अंजना का रोमांस भी दिखने को मिल रहा है। बता दे फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के शहर मिर्जापुर और चुनार की खूबसूरत वादियों और पहाड़ों के बीच की गई है।

तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी इस खूबसूरत फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह और पायसी पंडित नजर आयेंगी। इक्षाधारी’ की तरह ही इस बार ‘नागराज’ भी दर्शकों को काफी पसंद आयेगी। खास कर यश के फैंस इक्षाधारी के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे था, जो जल्‍द 10 अगस्त 2018 को खत्‍म होने वाला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -