Border Trailer Video of Nirhua 10 million crosses on YouTube
भोजपुरी की बहुचर्चित फिल्म ‘बॉर्डर’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चूका हैं और ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म ने भी एक जबरदस्त रिकॉर्ड बना लिया हैं जहाँ फिल्म बॉर्डर सिनेमाघरो में अच्छा प्रदर्शन कर ताबड़तोड़ कमाई की हैं तो वही फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर देखने वालों की संख्या 10 मिलियन के पार हो गई है और निरहुआ के फैंस ट्रेलर को बार-बार देख रहे हैं।

अभी पढ़े: इस दिन आ रही हैं गैंगस्टर दुल्हिनिया, जान‍िए कब र‍िलीज होगी फिल्म

इससे पहले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी ट्रेलर ने 10 मिलियन व्यू को पार नहीं किया है वैसे तो ऐसे कई बॉलीवुड ट्रेलर है यूट्यूब पर जिन्होंने ने 10 मिलियन को पार किया है लेकिन ऐसा कारनामा करने वालो में से कोई भी भोजपुरी ट्रेलर शामिल नहीं था। फिल्म बॉर्डर के ट्रेलर ने 10 मिलियन व्यू पार कर एक नया रिकॉर्ड कायम किया हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: Box Office पर इन दो सुपरस्टार की फिल्मो के बीच टकराव

फिल्म बॉर्डर का यह ट्रेलर 19 मई 2018 को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था। देखते ही देखते इस ट्रेलर ने तेजी से 1 मिलियन को पार कर लिया जिसके बाद ये सिलसिला चलता रहा और आज इस ट्रेलर ने 10 मिलियन को पार कर लिया। फिल्म वांटेड के ट्रेलर को देखने पर पता लगता हैं की पनिरहुआ और फिल्म स्टारकास्ट ने इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा मेहनत की हैं।

फ़िल्म बॉर्डर एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है जिसमे देशभक्ति, एक्शन, रोमांस और इमोशन का भरपूर डोज दर्शको को मिला हैं फिल्म में निरहुआ ने जिस तरह से दमदार एक्शन और भारतीय होने का गर्व महसूस कराया है, लोग इससे काफी प्रभावित हुए। देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत इस फिल्म में सैनिकों के परिवारों की जिंदगी को भी बहुत खूबसूरती से उकेरा गया है।