Gangster Dulhiniya is Coming On This Day, Know When Will To Release Film
भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा की अपकमिंग फिल्म ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। 3 अगस्त को फ़िल्म बिहार और झारखंड में रिलीज हो रही है। मूवी की रिलीज डेट की जानकारी फिल्म के निर्माता कुमार विवेक ने दी हैं। यह एक इमोशनल फैमिली फिल्म है। जिसमें दर्शकों को लुभाने के लिए हर तरह का मसाला मौजूद है।

यह भी पढ़े: Box Office पर इन दो सुपरस्टार की फिल्मो के बीच टकराव

फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया गया हैं जिसे देखने पर दर्शक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है। फिल्म में लूलिया के बेहतरीन एक्शन सीन देखने को मिलेंगे इसके अलावा ग्लोरी मोहंता और खलनायक संजय पांडे का भी अलग रूप देखने को मिल रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़े: फिल्म सखी के बियाह का जलवा इस सप्ताह भी बरकरार

गैंगस्टर दुल्हनियां एक सुंदर युवती के गैंगस्टर बनने की कहानी है जो गैंगवार के कॉरपोरेट लेबल को बयां करेगी।फिल्म के मेकर्स निधि झा को फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका में लाने जा रहे हैं। इस फिल्म के माध्यम से झारखंड की खूबसूरती को दर्शकों से रूबरू कराया जाएगा।

इस फ़िल्म के निर्माता है कुमार विवेक जबकि निर्देशक हैं सौरभ सुमन झा। उल्लेखनीय है कि गैंगस्टर दुल्हिनिया में गौरव झा , निधि झा , संजय पांडे , कन्हैया लाल , मधु रॉय , कौशिक मिश्रा , नीरज सिंह , रौशन खान, आर जे राजकुमार , श्वेता सिंह , अनुज प्रसाद , नितेश तिवारी आदि मुख्य भूमिका में हैं। “गैैैंगस्टर दुल्हनिया” नयेे ढर्रे की एक अच्छी और मनोरंजक फिल्म होगी।