Monday, September 25, 2023
HomeGossipभारत के बाद अब थाईलैंड जायेंगे सनकी दारोगा

भारत के बाद अब थाईलैंड जायेंगे सनकी दारोगा

First Time Sanaki Daroga In Thailand
भोजपुरिया दर्शकों का दिल जीतने के बाद रवि किशन की फिल्म ‘सनकी दरोगा’ अब थाईलैंड में भी रिलीज होने वाली है। भोजपुरी जगत के इतिहास में यह पहली बार जब कोई फिल्म विदेश में रिलीज हो रही हैं। रवि किशन अपने रोल के लिए भारत में काफी तारीफें बटोर चुके हैं। अब वो विदेशों में भी अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़े: Balam Ji Love You: खेसारीलाल के गुरु बने कुश्ती उस्ताद फेंकू पहलवान

यह फिल्म आगामी 12 अक्टूबर को थाईलैंड के सिनमाघरो में होगी। रवि किशन ने बताया की बैंकोक के एस एफ सिनेमा , सेंट्रल वर्ल्ड और सेंचुरी प्लाज़ा में सनकी दरोग़ा को रिलीज़ किया जा रहा है। ये देखना काफी दिलचस्प होगा की रवि किशन अपने इंडियन फैंस की तरह थाईलैंड की ऑडियंस को पसंद आएंगे।

इसे भी पढ़े: BOX OFFICE पर तहलका…फिल्‍म ‘लोहा पहलवान’ को मिली जबरदस्‍त ओपनिंग

बहुत ही कम ऐसे मौक़े आए हैं जब भोजपुरी फ़िल्म हिंदुस्तान से बाहर रिलीज़ हुए हैं। थाईलैंड में तो पहली बार कोई भोजपुरी फ़िल्म को रिलीज़ किया जा रहा है। फ़िल्म सनकी दरोग़ा बिहार झारखंड मुंबई गुजरात में रिलीज के ही साथ नया रिकॉर्ड भी कायम किया हैं।


इस फिल्म की कहानी रवि किशन ने खुद ही लिखी है। कहा जा रहा है कि फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। भोजपुरी की अनगिनत फिल्में की है, लेकिन ‘सनकी दरोगा’ में रवि किशन का किरदार राउडी वाला है। अब थाईलैंड में भी भोजपुरी फ़िल्म रिलीज़ का मार्ग खुल गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -