Thursday, February 22, 2024
HomeGossipमुन्‍ना मवाली का चौथे सप्ताह में हुआ प्रवेश

मुन्‍ना मवाली का चौथे सप्ताह में हुआ प्रवेश

Munna Mawali's entry into the fourth week
भोजपुरी जगत के उभरते अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव और अंजना सिंह और पूनम दुबे की भोजपुरी फिल्म मुन्‍ना मवाली ने बिहार और झारखण्ड में अपनी कामयाबी का जश्न मनाते हुये चौथे सप्ताह में प्रवेश कर लिया है और फिल्म को अभी भी दर्शक मिल रहे हैं।इस फिल्‍म ने अभी तक जबरदस्‍त कारोबार किया है।

यह भी पढ़े: जवानी के रेल कही छूट ना जाये का ट्रेलर रिलीज, दिखा कल्‍लू का जबरदस्त अंदाज

बिहार और झारखण्ड के करीब 25 से भी ज्यादा सिनेमाघरो में मुन्ना मवाली का जलवा चौथे सप्ताह भी बरकार होने वाला हैं। मुन्ना मवाली में प्रमोद प्रेमी का मवाली वाला अंदाज दर्शको को काफी पसंद आ रहा हैं। फिल्म में प्रमोद प्रेमी और अंजना सिंह पर बारिश में फिल्माया गाना दर्शको के सिर चढ़कर बोल रहे हैं।

यह भी पढ़े: भारत के बाद अब थाईलैंड जायेंगे सनकी दारोगा

जहां तक फिल्म की बात है, ‘मुन्ना मवाली’ को लेकर लोगों में शुरू से ही उत्सकुता रही है।यह फिल्म लव स्टोरी तो है ही, इसमें प्रमोद प्रेमी का एक्शन दर्शको को काफी पसंद आ रहा हैं। अभी भी दर्शकों में जोश बरकार है और पूरे परिवार के साथ लोग दुबारा मुन्ना मवाली देखने जा रहे हैं।साथ ही फिल्म जहां-जहां प्रदर्शित हुई वहां-वहां इसने सफलता हासिल की।
Anjana Singh and Poonam Dubey stranded in the Munna Mawali, first look released
फिल्म में प्रमोद प्रेमी और अजंना सिंह की केमेस्‍ट्री लोगों को आकर्षित कर रही हैं। जबकि पूनम दूबे का एक्‍शन भी लोगों को पसंद आ रहा हैं। फिल्म में प्रमोद प्रेमो के अलावा अंजना सिंह, पूनम दुबे, अयाज खान, इकबाल सुलेमान, रजनीश पाठक, विनोद मिश्रा, मनोज सिंह टाइगर, आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -