सनकी दरोगा के बाद रवि किशन बने सबसे बड़े चैंपियन, इस दिन दिखाएंगे कमाल

0
64
Ravi Kishan's 'Biggest Champion' to be released in January

Ravi Kishan's 'Biggest Champion' to be released in January
मेगास्टार रवि किशन सनकी दारोगा बनने के बाद अब चैंपियन के रूप में दर्शको से रूबरू होंगे। जी हां रवि किशन एक बार फिर बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड रवि किशन के साथ एक संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ लेकर आ रही है साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी हैं।

यह भी पढ़े: मुन्‍ना मवाली का चौथे सप्ताह में हुआ प्रवेश

इस फिल्‍म को लेकर दावा किया कि रवि किशन बहुत दिनों बाद पहली बार अपने पुराने रंग में नजर आयेंगे।इसमें उनका किरदार साउथ और बॉलीवुड के फिल्‍मों को टक्‍कर देता नजर आयेगा। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर नवंबर में रिलीज किया जाएगा और जनवरी में फिल्म को ऑल इंडिया रिलीज किया जायेगा।

यह भी पढ़े: Trailar: ‘बलम जी लव यू’ के आते ही छा गए ‘खेसारीलाल,’ वीडियो पहुंचा 2 मिलियन पार

फिल्‍म ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ इन दिनों पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है, जिसे धीरज ठाकुर ने डायरेक्‍ट किया है और कहानी भी उन्‍होंने ही लिखी है।फिल्म में रवि किशन के साथ कनक पांडेय, राजू सिंह ‘माही’, मोनिका रॉय, किशन राय व आयुषी तिवारी मुख्य भूमिका में हैं।

वही रवि किशन की फिल्म सनकी दरोगा भोजपुरिया दर्शकों का दिल जीतने के बाद अब थाईलैंड में भी रिलीज होने वाली है।यह भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्म होगी जो विदेश में रिलीज होगी। रवि किशन अपने रोल के लिए भारत में काफी तारीफें बटोर चुके हैं। अब वो विदेशों में भी अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है।