Saturday, June 22, 2024
HomeGossipबंपर ओपनिंग के साथ गौरव झा ने ढाया बॉक्स ऑफिस पर ‘कहर’

बंपर ओपनिंग के साथ गौरव झा ने ढाया बॉक्स ऑफिस पर ‘कहर’

Kahar In Cinema On 28 September
नाथ फ़िल्म्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘क़हर’ बिहार और झारखंड में 28 सितम्बर को को बंपर ओपनिंग के साथ रिलीज़ हुई। पहले दिन इसके सभी शो हाउस फुल रहे। भारत और बांग्लादेश के बीच फ़ाइनल मैच होने के बावजूद भी कहर को धमाकेदार ओपनिंग मिली और फिल्‍म ने शुक्रवार को काफी अच्‍छा करोबार किया।

इसे भी पढ़े: सनकी दरोगा के बाद रवि किशन बने सबसे बड़े चैंपियन, इस दिन दिखाएंगे कमाल

दर्शकों की मानें तो फिल्‍म ‘क़हर’ उनके दिलों में उतर चुकी है। एक बार फिर यह साबित हो गया अच्छी कहानी व बेहतरीन अदाकारी, फुल इंटरटेनमेंट पैकेज वाली दर्शकों की पहली पसंद बन जाती है। फिल्म को पहले ही दिन जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है। वितरकों का मानना है कि फिल्‍म ‘कहर’ आने वाले दिनों में और बेहतर कारोबार करेगी।

इसे भी पढ़े: ‘बिटिया छठी माई के’ में यश कुमार का बिल्कुल अलग अंदाज

पहले ही दिन जिस तरह लोगों की भीड़ उमड़ी है, उससे साफ हो गया है फिल्‍म सुपर हिट होने वाली है। फिल्म में जबरदस्त ऐक्शन, हार्ट टचिंग रोमांस, फैमिली इमोशन, फुल ऑन कॉमेडी, हाईस्पीच ड्रामा और पावरफुल डॉयलॉग्स है जो सिनेप्रेमियों को अपने तरफ खींच रही है यानी यह फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है।

हाल ही में फ़िल्म का ट्रेलर एंटरटेन म्यूज़िक के यू ट्यूब चॅनेल पर लॉंच किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।इस फ़िल्म में गौरव झा, आँचल सोनी, मोनालिसा, अवधेश सिंह, संजय पांडेय, मनोज टाईगर, बालेश्वर सिंह, उमेश सिंह, गोपाल राय, राम मिश्रा, सोनिया मिश्रा, काव्या सिंह, मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -