Monday, February 19, 2024
HomeGossip‘बिटिया छठी माई के’ में यश कुमार का बिल्कुल अलग अंदाज

‘बिटिया छठी माई के’ में यश कुमार का बिल्कुल अलग अंदाज

New Look Yash Kumar In Bidiya Chhath Mai Ke
भोजपुरी के एक्शन स्टार यश कुमार फिल्मो में अपने नये-नये किरदार से दर्शको का मनोरंजन करते आए हैं और हाल में उनकी फिल्म नागराज रिलीज हुई थी जिसमे यश का नाग रूप देखने को मिला। यश कुमार एक बार फिर से बॉक्‍स ऑफिस पर छाने को तैयार हैं। यश की आने वाली फिल्‍म ‘बिटिया, छठी माई के’ में वो एक बुज़ुर्ग के गेटअप मे नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़े: आम्रपाली संग रितेश पांडे ने शुरू की ‘सैया थानेदार’

बीते दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया था जिसमें यश एक गरीब मज़दूर की तरह गम्भीर दिख रहें थे। जिसे देख कर फ़िल्मी गलियों मे ये चर्चा जोड़ों पर है की ये फ़िल्म बेहद संवदेनशील विषय पर बनी हुई फिल्‍म है। फ़िल्म मे इनके कई और भी गेटअप होंगे।

यह भी पढ़े: NIRAHUA HINDUSTANI 3: छठ पूजा पर मनोरंजन का ट्रिपल धमाका करेंगे निरहुआ

हाल में यश कुमार ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक फोटो फैंस के बीच शेयर की हैं जिसमे यश कुमार एक मज़दूर के तरह गम्भीर दिख रहें हैं। यश अपने हर किरदार पे मेहनत करते हैं,सायद यही कारण है कि यश हर किरदार मे फ़िट और फ़ाईन नज़र आते हैं। यह फिल्‍म छठ पूजा के अवसर पर रिलीज हो रही है।
New Look Yash Kumar In Bidiya Chhath Mai Ke 01
तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित फिल्‍म ‘बिटिया छठी माई के’ के निर्माता दीपक साह और निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। कहानी यश कुमार व एस के चौहान की है। फिल्म के मुख्य कलाकार यश कुमार, प्रीति सिंह, उधारी बाबू, बृजेश त्रिपाठी, अनूप अरोरा, अमित शुक्ला, बेबी अदिति मिश्रा,मनोज मोहानी तथा राधे कुमार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -