Saturday, April 13, 2024
HomeGossip5 अक्‍टूबर को रिलीज होगी अंजना-गुंजन सिंह की खुद्दार

5 अक्‍टूबर को रिलीज होगी अंजना-गुंजन सिंह की खुद्दार

Khuddhar Release On 5 Octmber
भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह और अभिनेता गुंजन सिंह भोजपुरी फिल्‍म ‘खुद्दार’ की रिलीज डेट आउट हो गई है। अब यह फिल्‍म 5 अक्‍टूबर से सिनेमाघरों में होगी। अब गुंजन सिंह और अंजना सिंह के फैंस को 5 अक्‍टूबर तक ही फिल्‍म के लिए इंतजार करना होगा। खुद्दार को लेकर दर्शकों के बीच उत्‍सुकता है।

यह भी पढ़े: 28 सितम्बर से बिहार और झारखण्ड में ‘कहर’का प्रदर्शन

हाल ही में यू-ट्यूब पर जारी ‘खुद्दार’ के ट्रेलर को अब तक भी दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा हैं। जिसमे दो ठाकुरों के बीच की पुस्‍तैनी लड़ाई देखने को मिली हैं, मगर इसमें मनोरंजन और कथानाक को भी खूब स्‍पेश मिला है।ट्रेलर में गुंजन और अंजना की जोड़ी भी कमाल की आई हैं।

यह भी पढ़े: भोजपुरिया बॉक्स-ऑफिस पर खेसारीलाल और प्रदीप पांडेय की होगी भिड़त

फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन, रोमांस व ड्रामा के साथ दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी । इस फिल्म की कहानी को बहुत खूबसूरती से सजाया है।इस फिल्‍म में ये भी देखना दिलचस्‍प होगा कि गुंजन सिंह की केमेस्‍ट्री अंजना और निशा दुबे के साथ कैसी होती है, क्‍योंकि दोनों अदाकरा सिने इंडस्‍ट्री में काफी अनुभव रखती हैं।
Khuddar Trailer Release
फ़िल्म खुद्दार के निर्माता दीपक साह है और निदेशक दिनेश यादव है। शूटिंग मुंबई और गुजरात के बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। गुंजन सिंह की अभिनय के चर्चे इन दिनों इंडस्‍ट्री में खूब देखने को मिलते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -