28 सितम्बर से बिहार और झारखण्ड में ‘कहर’का प्रदर्शन

0
63
Kahar In Cinema On 28 September

Kahar In Cinema On 28 September
भोजपुरी सिनेस्टार गौरव झा स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म कहर का भव्य प्रदर्शन 28 सितम्बर से बिहार , झारखण्ड में किया जायेगा। इस फिल्‍म को लेकर बेसब्री इंतजार कर रहे दर्शकों का अब इंतजार ख़त्म होने वाला हैं। हैरतअंगेज, रोमांच, मारधाड़, रोमांस एवं हास्य से भरपूर यह फिल्म कहर दर्शकों का बहुत मनोरंजन करने वाली है।

इसे भी पढ़े: बिटिया छठी माई के’ में यश कुमार का बिल्कुल अलग अंदाज

पहले यह फिल्म 21 सितम्बर की रिलीज की जा रही थी। लेकिन फिल्मेकर ने इसकी रिलीज डेट में में परिवर्तन कर दिया हैं अब यह फिल्म 28 सितम्बर की रिलीज होने जा रही हैं।‘कहर’ को लेकर न सिर्फ दर्शकों के बीच उत्‍सुकता है, बल्कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री को भी इंतजार है।यह फुल इंटरटेनिंग फ़िल्म है।

इसे भी पढ़े: YOUTUBE पर छाया मंदिर वही बनायेंगे का ट्रेलर, पहुंचा 2 मिलियन पार

वही फिल्म का ट्रेलर सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी एंटरटेन ने यू ट्यूब पर लांच किया था, जिसे बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है।कहर का ट्रेलर देखकर यह पता चलता है कि यह एक दम ही अलग तरह की फिल्म बनी है, जिसमे जबरदस्त डायलाग के साथ फाडू एक्शन भी दिखाई दे रहा है। इस फिल्म की कहानी को बहुत खूबसूरती से सजाया है।
Trailer out Film Kahar
फ़िल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें नायक का रौद्र रूप दिख रहा है।यह एक अलग ही तरह की कहानी पर फिल्म बनी जो पहले भोजपुरी सिनेमा में नहीं बनी हैं। फिल्म के निर्माता अवधेश सिंह तथा निर्देशक राष्ट्रपति सम्मान से सम्मानित आनन्द डी गहतराज हैं।