Friday, June 21, 2024
HomeGossipभोजपुरिया बॉक्स-ऑफिस पर खेसारीलाल और प्रदीप पांडेय की होगी भिड़त

भोजपुरिया बॉक्स-ऑफिस पर खेसारीलाल और प्रदीप पांडेय की होगी भिड़त

Khesarilal and Pradeep Pandey face the box office
भोजपुरी सिनेमा के दो बड़े सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और प्रदीप पांडेय बॉक्स-ऑफिस पर एक दुसरे को कड़ी टक्कर देंगे। जब उनकी फिल्मे क्रमशः ‘बलम जी लव यू’ और ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ दशहरे पर सिनेमाघर में रिलीज होगी। लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब बॉक्स ऑफिस पर दोनों की फिल्मों में भिड़ंत होगी।

इसे भी पढ़े: BOX OFFICE पर तहलका…फिल्‍म ‘लोहा पहलवान’ को मिली जबरदस्‍त ओपनिंग

वैसे तो सिनेमा जगत में दोनों स्टार अपने फिल्में को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है। लेकिन इस बार दोनों की टक्कर दशहरे पर बॉक्स ऑफिस पर होने वाली है। खेसारीलाल की फिल्म ‘बलम जी लव यू’ का पोस्टर रिलीज हो जाने के बाद प्रदीप पांडेय ने भी अपनी फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ के एक साथ कई पोस्टर रिलीज किए।

इसे भी पढ़े: मंदिर वही बनायेंगे का ट्रेलर हुआ रिलीज, अपनी दमदार एक्टिंग से छा गए प्रदीप पांडेय

दोनों ही फिल्मो के रिलीज होने की भी घोषणा हो चुकी हैं और इसके साथ ही फिल्‍म के लगातार नए पोस्‍टर जारी किए जा रहे हैं। खेसारीलाल की फ़िल्म ‘बलम जी लव यू’ को लेकर फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस काजल राघवानी काफी उत्साहित हैं।’बलम जी लव यू’ एक स्वीट सी लव स्टोरी वाली फिल्म है। लोगों को इसमें खूब मजा आएगा।

वही दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 ऐसी भोजपुरी फिल्म होगी, जिसमें हिंदी और दक्षिण फिल्मों की तरह एक्शन और थ्रीडी ग्राफिक्स दिया गया है, जिसे देखकर दर्शक भरपूर मनोरंजन कर सकेंगे। फ़िल्म का यूएसपी इसका एक्शन और डायलॉग है। यह फ़िल्म पिछले फिल्म से कही ज्यादा मनोरंजक और बड़ी बनी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -