Sunday, June 23, 2024
HomeGossipNIRAHUA HINDUSTANI 3: छठ पूजा पर मनोरंजन का ट्रिपल धमाका करेंगे निरहुआ

NIRAHUA HINDUSTANI 3: छठ पूजा पर मनोरंजन का ट्रिपल धमाका करेंगे निरहुआ

Nirahua Hindustani 3 First Poster Released 01
भोजपुरी फिल्मों के एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ इन दिनों अपनी अपकमिंग निरहुआ हिंदुस्तान 3 को लेकर इन सुर्खियों में हैं। फिल्म के रिलीज होने की घोषणा हो चुकी हैं। यह फिल्म पहले दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज की जा रही थी लेकिन अब वो छठ पूजा पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: गुंजन सिंह की फिल्म ‘खुद्दार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखे अपने मस्तमौला अंदाज में

दुर्गा पूजा के अवसर प्रदीप पांडेय की फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2 और खेसारी लाल यादव की फिल्म दबंग सरकार रिलीज हो रही हैं।जिसके चलते फिल्म के निर्माता ने निरहुआ हिंदुस्तान 3 की रिलीज डेट में परिवर्तन करते हुए इसे अब छठ पूजा के अवसर पर रिलीज करेंगे। हाल ही में फिल्म से जुड़े कई पोस्टर्स को रिलीज किया गया था। जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया।

यह भी पढ़े: मंदिर वही बनायेंगे का ट्रेलर हुआ रिलीज, अपनी दमदार एक्टिंग से छा गए प्रदीप पांडेय

यह फिल्म भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्म है जिसका तीसरा पार्ट आने वाला है। इससे पहले किसी भी भोजपुरी फिल्म का अब तक तीसरा स्क्विल नहीं बना है। फ़िल्म पूरी तरह फैमिली ड्रामा पर आधारित है जिसमे निरहुआ,आम्रपाली और शुभी शर्मा की केमेस्ट्री दर्शको को देखने को मिलेगी।


निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं और निर्देशक मंजुल ठाकुर हैं। फिल्म में जुबली स्टार निरहुआ के साथ सुपरहिट अदाकारा आम्रपाली दुबे की जोड़ी है। फिल्म के कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव जबकि प्रोडक्शन की कमान राजेश भगत ने थामी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -