Tuesday, February 27, 2024
HomeGossipTRAILER: अरविंद अकेला ‘कल्‍लू' की 'जवानी के रेल कही छूट ना जाए'

TRAILER: अरविंद अकेला ‘कल्‍लू’ की ‘जवानी के रेल कही छूट ना जाए’

Jawani Ki Rail Kahin Chhot Na Jaye Trailer Release
भोजपुरी के युवा अरविंद अकेला ‘कल्‍लू की फिल्म ‘जवानी के रेल कही छूट ना जाये’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस को कुछ राहत देते हुए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म ‘का ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में बात डायलॉग्स की हो या फिर लुक की, अरविंद अकेला हर लिहाज में जच रहे हैं।

यह भी पढ़े: Balam Ji Love You: खेसारीलाल के गुरु बने कुश्ती उस्ताद फेंकू पहलवान

फिल्म के ट्रेलर में कई शानदार डायलॉग है। ट्रेलर के दिलचस्प और दमदार डायलॉग्स ही ट्रेलर को जबरदस्त बना रहे है साथ ही इसमें कल्लू के कई एक्शन सीन हैं। ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फिल्म बेहद दिलचस्प होगी। कल्लू की दमदार एक्टिंग का जलवा ट्रेलर में दिख गया है। फिल्‍म की कहानी सही मायने में काफी अलग और एंटरटेनिंग है।

यह भी पढ़े: Trailar: ‘बलम जी लव यू’ के आते ही छा गए ‘खेसारीलाल,’ वीडियो पहुंचा 2 मिलियन पार

फिल्म के ट्रेलर में अरविंद अकेला के साथ जानी-मानी अभिनेत्री तनु श्री दिखाया गया हैं साथ सीमा सिंह का बेहद खास अंदाज और तड़कता भड़कता नृत्य सिनेप्रेमियों को खूब आनंदित करेगा। ट्रेलर में अरविंद अकेला को तनु श्री को पाने के लिए कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता हैं।

एल्बर्ट मोरान पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता विकास मधवार हैं। निर्देशक एस. कुमार हैं, जो पुराने व प्रसिद्ध निर्देशकों में से एक हैं। फिल्‍म में कल्‍लू के अलावा तनु श्री चटर्जी, वंश‍िका चौधरी, आनंद मोहन, अनिल यादव, जे. नीलम, अनीता मिश्रा, नीलम पांडेय व अभय राय मुख्‍य भूमिकाओं में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -