Tuesday, October 3, 2023
HomeGossipBalam Ji Love You: खेसारीलाल के गुरु बने कुश्ती उस्ताद फेंकू पहलवान

Balam Ji Love You: खेसारीलाल के गुरु बने कुश्ती उस्ताद फेंकू पहलवान

Khesarilal Wrestling Teacher Sandosh
भोजपुरी मे आजकल हर तरह की फिल्में बन चुकी हैं। ऐसे में कुस्ती एक ऐसा विषय है जिस पर भोजपुरी मे काफी फिल्में बन रही हैं। वजह है कि दर्शकों को कुस्ती और एंटरटेनमेंट का संगम एक ही जगह मिल जाता है। वहीं खेसारी लाल यादव भी इस दशहरा पर अपनी कुश्ती से दर्शकों का दिल जितने आ रहे हैं ।

इसे भी पढ़े: यूट्यूब पर पहली बार ‘बॉर्डर’ देखना ना भूले कल सुबह 9 बजे

हाल में खेसारी की फिल्म ‘बलम जी लव यू’ का ट्रेलर जारी किया गया। इसमें खेसारी कुश्ती के मैदान में नजर आ रहे हैं और कई दांव-पेंच को आजमाते भी नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने तो सराहा ही साथ ही खेसारी लाल यादव की कुश्ती की भी काफ़ी सराहना मिली ।

इसे भी पढ़े: Trailar: ‘बलम जी लव यू’ के आते ही छा गए ‘खेसारीलाल,’ वीडियो पहुंचा 2 मिलियन पार

फिल्म के लिए खेसारी लाल ने कुश्ती का गुर संतोष पहलवान उर्फ़ फेंकू पहलवान से सीखा हैं जो इस फिल्म में भी पहलवान की ही भूमिका में हैं। बलम जी लव यू में संतोष पहलवान का किरदार छिछोरा पहलवान का है जो बाद में अपने गाँव की इज़्ज़त के ख़ातिर खेसारी लाल यादव का उस्ताद बन कर उन्हें कुश्ती सिखाता है।

बता दे संतोष पहलवान उत्तर प्रदेश स्तर की स्पर्धा में गोल्ड मैडम सहित नेशनल लेवल पर कई पदक जीत चुके है। हाल ही में भारतीय कुश्ती दल के मैनेजर के रूप में वे विदेश दौरा भी कर चुके हैं। संतोष पहलवान कुश्ती के साथ-साथ अभिनय में भी रुचि रखते हैं और वे दो दर्जन से भी अधिक फ़िल्मों में अभिनय कर चुके हैं ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -