Wednesday, February 21, 2024
HomeGossipयूट्यूब पर पहली बार ‘बॉर्डर’ देखना ना भूले कल सुबह 9 बजे

यूट्यूब पर पहली बार ‘बॉर्डर’ देखना ना भूले कल सुबह 9 बजे

The first 'border' on YouTube
सिनेमा परदे पर हिट होने के बाद अब भोजपुरी फिल्म बॉर्डर यूट्यूब पर भी अपना कमाल दिखाने को तैयार हैं और इस देशभक्ति फिल्म को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया गया हैं। यह फिल्म कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा पर्दशन किया हैं। अब यह फिल्म यूट्यूब पर जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

यह भी पढ़े: 28 सितम्बर से बिहार और झारखण्ड में ‘कहर’का प्रदर्शन

बता दे फिल्म बॉर्डर 28 अक्टूबर को सुबह 9:00 बजे निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने को तैयार हैं जिसमे जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, शुभी शर्मा, सुशील सिंह, विक्रांत सिंह राजपूत, आदित्य ओझा, संजय पांडे, गौरव झा, विजय लाल यादव और प्रवेश लाल यादव ने मुख्य भूमिका निभाई हैं।

यह भी पढ़े: दुलहन चाही पाकिस्तान से 2’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, सामने आया खलनायक लुक

इसकी सूचना दिनेश लाल यादव ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) के माध्यम से दी हैं और फिल्म का एक पोस्टर अपलोड किया हैं। साथ ही लिखा हैं “कल सुबह 9 बजे देखिए निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड पे’। भोजपुरी फिल्मो में देशभक्ति को लेकर पहले फिल्मे नहीं बनती थी। अधिकतर मसाले फिल्मे ही बनती थी। लेकिन अब भोजपुरी में भी देशभक्ति की ज्यादा फिल्मे बन रही हैं।


फ़िल्म बॉर्डर एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है जिसमे देशभक्ति, एक्शन, रोमांस और इमोशन का भरपूर डोज दर्शको को मिला हैं फिल्म में निरहुआ ने जिस तरह से दमदार एक्शन और भारतीय होने का गर्व महसूस कराया है, लोग इससे काफी प्रभावित हुए। देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत इस फिल्म में सैनिकों के परिवारों की जिंदगी को भी बहुत खूबसूरती से उकेरा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -