Sunday, May 26, 2024
HomeBollywoodआखिरकार ‘पद्मावती’ को मिला U/A सर्टिफिकेट...... लेकिन

आखिरकार ‘पद्मावती’ को मिला U/A सर्टिफिकेट…… लेकिन

Dipeeka bollywood movie padmapati
‘पद्मावती’ को मिला U/A सर्टिफिकेट…… लेकिन

दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की आने वाली नई फिल्म पद्मावती को लेकर राहत भरी खबर है कि पद्मावती को आखिरकार सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। लेकिन कुछ बदलाव के साथ फिल्म जल्द रिलीज हो सकती है। बदलाव के चलते बताया जा रहा की अब फिल्म का नाम पद्मावती नहीं बल्कि कुछ और होगा।

अभी पढ़े: इतनी कम उम्र की गर्लफ्रेंड को पीठ पर बिठाया….. फिर लगाए पुश अप्स

जी हां, अब फिल्म का नाम पद्मावती से बदलकर कुछ और कर दिया जाएगा। दरअसल पद्मावती को प्रमाणन देने के लिए सेंसर बोर्ड ने 28 दिसंबर को अपनी जांच समिति की बैठक की। हुए फैसला के मुताबिक फिल्म को U/A सर्टिफिकेट तो दिया जायेगा लेकिन उसके लिए फिल्ममेकर को फिल्म में कुछ बदलाव करने होंगे।

अभी पढ़े: कटरीना कैफ की बहन इजाबेल को सलमान ने दी बधाई….. बनी लक्मे गर्ल

पद्मावती के लिए सेंसर बोर्ड ने इतिहासकारों का एक स्पेशल पैनल बनाया था जिन्होंने फिल्म देखी और अब फिल्म को UA सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया। मगर सूत्रों की मानें तो ऐसा संभव हो सकता है कि फिल्म का नाम पद्मावती से बदलकर कुछ और कर दिया जाए।

Coming Soon…

A post shared by Padmavati (@filmpadmavati) on


पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन विवाद को देखते हुए फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी गई थी। इसके बाद सेंसर बोर्ड को दिए गए आवेदन में गलतियों के चलते आवेदन को वापस लौटा दिया गया था। बताते चले इस फिल्म में दीपिका पादुकोण पद्मावती की भूमिका जबकि रणवीर सिंह अलाउद्दीन खि‍लजी और शाहिद राज रतन सिंह रावल के किरदार में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -