Sunday, May 26, 2024
HomeGossipदोहा क़तर में काजल-खेसारी का रोमांटिक डांस..... यह वीडियो आपका दिल छू...

दोहा क़तर में काजल-खेसारी का रोमांटिक डांस….. यह वीडियो आपका दिल छू लेगा

Kajal khesari romantic dance in doha katar
काजल-खेसारी का रोमांटिक डांस

भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी एक फिर से सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के साथ चर्चा में आ गई हैं। काजल इन दिनों खेसारी के साथ दोहा क़तर में हैं और सोशल मिडिया पर दोनों की तस्वीरो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच काजल राघवानी खेसारी के साथ दोहा क़तर में डांस करती नजर आई।

यह भी पढ़े: आज ‘पवन सिंह स्टार नाइट’ में होगा….. हैप्पी न्यू ईयर धमाका 2018

काजल राघवानी ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक एक छोटा सा साझा किया हैं, जिसमे वो खेसारी लाल यादव के साथ मजाकिया अंदाज में एक बॉलीवुड के रोमांटिक गाने पर दोहा क़तर में डांस कर रही है। इस वीडियो में दोनों काफी क्यूट नजर आ रहे हैं खेसारी चश्मा लगाये हुए वही काजल जींस शर्ट में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े: ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ में….. इस दिन से होगी शुरू

यह गाना बॉलीवुड के गायक सोनू निगम के एल्बम “दीवाना” का ‘कौन हैं वो लड़की’ हैं । बता दे दोहा क़तर में खेसारी लाल यादव का लाइव शो हैं। इसके पहले भी खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी दोहा क़तर में स्टेज शो कर चुके हैं जो कतरवासियो को काफी पसंद आया हैं।


काजल राघवानी इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक कामयाब अभिनेत्री के रूप में उभरकर आ चुकी है और उनकी एक के बाद एक नयी फ़िल्में लॉन्च हो रही हैं। दर्शक खेसारी लाल यादव और खूबसूरत काजल राघवानी की जोड़ी के दीवाने हैं। इस जोड़ी की नयी फिल्मो का सिनेमप्रेमियों को बेसब्री से इंतजार रहता हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -