Monday, June 24, 2024
HomeGossip‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ में..... इस दिन से होगी शुरू

‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ में….. इस दिन से होगी शुरू

Dabang sarkar shooting start upcoming days
‘दबंग सरकार’ की शूटिंग

सी वी फिल्‍म्‍स और क्रियेटर लैब के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग 10 फरवरी से लखनऊ में शुरू हो जायेगी, जिसमें भोजपुरिया सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव एकदम नये अवतर में नजर आयेंगे। इस फिल्‍म के प्रेसेंटर दीपक कुमार और फिल्म के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है। वहीं फिल्‍म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा हैं।

इसे भी पढ़े: यू-ट्यूब पर निरहुआ की ‘सिपाही’ का जलवा बरक़रार….. आँकड़ा 5.5 मिलियन पार

फिल्‍म ’दबंग सरकार’ एक अलग जोनर की फिल्‍म होगी, जो भोजपुरी सिने प्रेमियों को एंटरटेनमेंट की नई दुनिया में ले जाएगी। यह फिल्‍म दर्शकों के अलावा फिल्‍म क्रिटिक्‍स को भी पसंद आयेगी। इसलिए फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के जरिये योगेश राज मिश्रा ये भी कोशिश होगी कि लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मकता आये।

इसे भी पढ़े: खेसारीलाल यादव का “पीके बियर बोलs हैप्पी न्यू ईयर”…… देखे आज शाम 7:00 बजे

योगेश राज मिश्रा ने फिल्‍म की कास्टिंग का जिक्र करते हुए कहा कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में उन्होंने सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव जी को कास्‍ट किया है। वैसे इंडस्‍ट्री में और भी कलाकार हैं, मगर मुझे लगा कि खेसारीलाल यादव मेरी कहानी की डिमांड हैं। खेसारीलाल यादव काफी डायनेमिक और टाइलेंटेड अभिनेता हैं।

फिल्‍म में नई अभिनेत्री को कास्‍ट कर रहे हैं, क्‍योंकि यह कहानी की डिमांड है। ऐसा होना भी चाहिए क्योकि बेहतर सिनेमा की कास्टिंग कहानी के डिमांड के अनुसार होनी चाहिए। इस फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है लेखक मनोज पांडेय, संगीत धनंजय मिश्रा, गीत प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती, पवन पांडेय और आज़ाद सिंह के है और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -