Thursday, May 23, 2024
HomeGossipयू-ट्यूब पर निरहुआ की ‘सिपाही’ का जलवा बरक़रार..... आँकड़ा 5.5 मिलियन पार

यू-ट्यूब पर निरहुआ की ‘सिपाही’ का जलवा बरक़रार….. आँकड़ा 5.5 मिलियन पार

Sipahi new One
‘सिपाही’ का जलवा बरक़रार

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे की बहुचर्चित फिल्म ‘सिपाही’ क्रिसमस की पूर्व संध्या पर डिजिटल प्लेटफॉम यू ट्यूब पर वेब म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज की गई। सिपाही में जुबली स्टार निरहुआ एक पुलिस कर्मी की भूमिका में हैं। बता दे छोटे पुलिसकर्मी को होने वाली परेशानियों को इस फ़िल्म में उजागर किया गया है।

यह भी पढ़े: खेसारीलाल की सबसे महँगी भोजपुरी फिल्म…. शूटिंग फरवरी 2018 में

प्रेमांशु सिंह निर्देशित, बॉक्स आफिस पर धमाल मचा चुकी सिपाही यू ट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो गई और शुरुआती 24 घंटे में ही फ़िल्म को 1.5 मिलियन हिट्स मिले थे। जो गुरुवार दोपहर तक बढ़कर 5.5 मिलियन तक पहुच गया है। ‘सिपाही’ का जलवा बॉक्‍स ऑफिस के बाद अब यूट्यूब पर भी बरकरार है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्‍माई गई सिपाही को लोगों ने खूब पसंद किया है।

यह भी पढ़े: ‘आवारा बालम’ का शूट समाप्त होने के बाद……. प्रियंका पंडित और कल्लू की सेल्फ़ी

यू-ट्यूब पर फिल्‍म के रिलीज से पहले ‘सिपाही’ के हर एक गाने को दस मिलियन से ज्‍यादा बार देखा गया जा चुका है, जो कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में एक रिकॉर्ड है। फिल्म ‘सिपाही’ बिहार के लगभग सभी बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्ज़ा जमा चुकी है। बिहार के दर्शक भी फिल्म को बहुत पसंद कर रहें है।

निरहुआ की हिट फिल्मों की बात की जाय तो निरहुआ हिंदुस्तानी 2, राजा बाबू , निरहुआ रिक्शावाला 2 , निरहुआ चलल ससुराल 2, बेटा और निरहुआ सटल रहे भोजपुरी की उन फिल्मों में शामिल हैं, जिन्हें यू-ट्यूब पर करोड़ों लोगो ने देखा है और इन सभी फिल्मों में आम्रपाली दुबे लीड एक्ट्रेस हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -