Tuesday, February 27, 2024
HomeGossipखेसारीलाल की सबसे महँगी भोजपुरी फिल्म…. शूटिंग फरवरी 2018 में

खेसारीलाल की सबसे महँगी भोजपुरी फिल्म…. शूटिंग फरवरी 2018 में

Bhojpuri film dabang sarkaar shoot in fab
खेसारीलाल की सबसे महँगी भोजपुरी फिल्म

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अभिनीत अब तक की सबसे महँगी कही जाने वाली फिल्म ”दबंग सरकार” की शूटिंग सम्बधी सभी तैयारियाँ पूरी हो चुकी है, इसकी शूटिंग फरवरी 2018 में लखनऊ में शुरू की जायेगी। खेसारी लाल यादव पर बनने जा रही इस फिल्म को भव्य बनाने के लिए इसके एक्शन के साथ साथ गाने भी काफी सहज तरीके से बुने जायेंगे।

अभी पढ़े: नवाबों के शहर लखनऊ में मोनालिसा….. कर रही हैं इस बॉलीवुड गाने की शूटिंग

इस फिल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने बताया की इस फिल्म की कहानी पर लगभग एक साल से तैयारी चल रही थी जो अब जाकर पूरी हो चुकी है। फिल्म में थोड़ी सी भी चूक न हो जाये इसलिए फिल्म के संवाद, डायलॉग, ड्रेस, गीत, संगीत, आर्ट, और फाइट पर बारीकी से काम किया जा रहा है।

अभी पढ़े: खेसारीलाल की दिलवाला का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर, 31 Dec 2017 को केवल डिशुम पर

फिल्म का डेमो ट्रेलर तो आप लोग तो देख ही चुके है जिसको यूटुब पर बहुत सारे लोगो ने अपना प्यार और दुलार दिया है। इस फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव भी बहुत उत्साहित है जो अपने बॉडी पर सिक्स पैक बनाने में आज कल बहुत मेहनत कर रहें है।

#KhesariLalYadav

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari.fan.club) on


इस फिल्म का निर्माड़ सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले की जा रही है। इस फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार व राहुल वोहरा है लेखक मनोज पांडेय ,संगीत धनंजय मिश्रा ,गीत प्यारे लाल यादव,श्याम देहाती ,पवन पांडेय और आज़ाद सिंह के है और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -