फेसबुक पर भी पैडमैन का जलवा….. रच दिया ये बड़ा इतिहास

0
67
Padman highest viewed bollywood trailer on facebook
फेसबुक पर पैडमैन का जलवा
Padman highest viewed bollywood trailer on facebook
फेसबुक पर पैडमैन का जलवा

जब से पैडमैन का ट्रेलर रिलीज़ हुआ हैं तब से हर किसी के जुबां पर इसी की चर्चा सुनने को मिल रही हैं। क्योकी पैडमैन का ये ट्रेलर न सिर्फ संदेश लिए हुए बल्कि मनोरंजन भी भरपूर कर रहा हैं। इसकी एक खास बात यह भी हैं की इस ट्रेलर ने फेसबुक पर भी एक नया रिकॉर्ड कायम किया हैं। जी हां, फेसबुक पर 19.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया ये बॉलीवुड का सबसे बड़ा ट्रेलर बन गया हैं।

इसे भी पढ़े: नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे बाल ठाकरे की भूमिका में, फर्स्ट लुक जारी

इस बात की जानकारी देते हुए खुद अक्षय ने अपने इंस्टा अकॉउंट पर एक वीडियो सांझा किया हैं। जिसमे साफ़ साफ़ देखा जा सकता हैं की इस ट्रेलर ने फेसबुक पर अपना जलवा दिखा दिया हैं। ऐसा बहुत कम होता हैं की सोशल मिडिया प्लेटफार्म पर ट्रेलर को इतना ज्यादा देखा जाता हैं।

इसे भी पढ़े: इस फिल्म में कटरीना ने किया खतरनाक एक्शन, आप भी वीडियो देख कहेंगे …… वाह

सामाजिक मुद्दों पर एक से बढ़कर एक फिल्में बॉलीवुड में बन चुकी हैं। लेकिन इस तरह के टॉपिक को फिल्मों में कम ही उठाया जाता है। फिल्म ‘पैडमैन’ को ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है, जबकि फिल्म के डायरेक्टर आर. बाल्की हैं। यह अगले साल 13 अप्रैल को रिलीज होगी।


‘पैडमैन’ तमिलनाडु के सोशल एक्टिविस्ट अरुणाचलम मुरुगनथम की लाइफ पर बेस्ड है जिन्हें जिन्हें महिलाओं की पीरियड्स के दौरान सेनेटरी नैपकिन का खर्च ने उठा पाने की समस्या पर काम करने के कारण ‘पैडमैन’ के नाम से जाना जाता है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा राधिका आप्टे, सोनम कपूर और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगी।