Sunday, February 25, 2024
HomeGossip‘चुम्‍मा दे दा फटाफट’ में निधि झा उर्फ़ लूलिया..... बेहद खूबसूरत है...

‘चुम्‍मा दे दा फटाफट’ में निधि झा उर्फ़ लूलिया….. बेहद खूबसूरत है यह गाना

Chumma de da fatafat album coming soon
‘चुम्‍मा दे दा फटाफट’ में निधि झा उर्फ़ लूलिया

एमएफए पिक्‍चर्स के बैनर तले निर्मित भोजपुरी अलबम ‘चुम्‍मा दे दा फटाफट’ की शूटिंग इन दिनों मुंबई के मड आईलैंड स्थित नंदन वन में चल रही है। लूलिया गाने से भोजपुरिया दर्शको में लोकप्रिय होने वाली निधि झा इस एल्बम में अपना जलवा दिखाने की तैयारी में हैं। जिसमें निधी झा के साथ राहुल सिंह भी नजर आने वाले हैं। ‘चुम्‍मा दे दा फटाफट’ को ब्रजेश पांडेय प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: देखना ना भूले मोनालिसा का धमाकेदार सॉन्ग….. आज रात 8:30 बजे केवल स्टार भारत पर

बात करें अगर निधि की तो इन्होने भोजपुरी इंडस्‍ट्री में ‘बरफ के पानी’ और ‘लूलिया’ गाने से रातोंरात स्‍टारडम पाया हैं। इस एल्बम के लिए निधी ने कहा कि ‘चुम्‍मा दे दा फटाफट’ एलबम का यह गाना बेहद खूबसूरत है जो लोगों को खूब पसंद भी आयेगा। इसके लिए मैंने काफी मेहनत की है और राहुल सिंह के साथ इस गाने में मेरी केमेस्‍ट्री भी काफी अच्‍छी है।

इसे भी पढ़े: खेसारीलाल यादव का नया लुक….. किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं

शूट के दौरान उनकी केमेस्‍ट्री काफी शानदार नजर आ रही है, जिसको लेकर खुद निधि झा भी कहती हैं उन्‍हें अलग – अलग तरह की चीजें करनी पसंद हैं। उन्‍हें खुद पर और अपने काम पर भरोसा है, जिससे वे दर्शकों को अपनी और आकर्षित करने का दमखम भी रखती हैं।

No caption!!

A post shared by Nidhi (@nidhijha05) on


यह गाने नये साल में रिलीज किये जायेगे। एलबम डायरेक्‍टर अनिल चौ‍रसिया के साथ नृत्यकला के लिए फेमस कोरियोग्राफी संजय कोर्वे है। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि डीओपी प्रमोद पांडेय का है। गाना ‘चुम्‍मा दे दा फटाफट’ का संगीत छोटे बाबा ने दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -