Thursday, April 18, 2024
HomeGossip‘आवारा बालम’ का शूट समाप्त होने के बाद....... प्रियंका पंडित और कल्लू...

‘आवारा बालम’ का शूट समाप्त होने के बाद……. प्रियंका पंडित और कल्लू की सेल्फ़ी

Kallu with priyanka pandit shoot on aawara balam
प्रियंका पंडित और कल्लू की सेल्फ़ी

भोजपुरी के चॉकलेटी स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और फिटनेस क्‍वीन प्रियंका पंडित जल्‍द ही बड़े पर्दे पर एक साथ फिल्‍म ‘आवारा बालम’ नजर आयेंगे। कल्‍लू और प्रियंका इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘आवारा बालम’ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी रहे, जो गुजरात के मनोरम लोकेशंस पर चल रही थी। वहीं, फिल्‍म के निर्देशक चंदन उपाध्‍याय ने बताया कि गुजरात में ‘आवारा बालम’ का शूट कम्पलीट हुआ, जो काफी रोमांचक रहा।

अभी पढ़े: पवन सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं…. कहा राष्ट्र के विकास में अतुल्य योगदान

फिल्‍म की कहानी काफी अच्‍छी है और कल्‍लू व प्रियंका ने सेट पर जमकर पसीना बहाया। वे दोनों काफी अच्छे कलाकार हैं। फिल्म ‘आवारा बालम’ को लेकर उत्‍साहित कल्‍लू कहते हैं कि इस फिल्‍म में डांस, रोमांस और एक्‍शन की भरमार है। साथ ही पारिवारिक मूल्‍यों का भी खासा ख्‍याल रखा गया है।

अभी पढ़े: खेसारीलाल की सबसे महँगी भोजपुरी फिल्म…. शूटिंग फरवरी 2018 में

इसके लिए कल्लू और प्रियंका ने सोशल मिडिया पर फिल्म के सेट से जुडी तस्वीरें शेयर की हैं। इससे पहले कल्लू के साथ तनु श्री की सेल्फ़ी वाली तस्वीर सामने आई थी मगर इस बार फिल्म की लीड रोल एक्ट्रेस प्रियंका पंडित और कल्लू बेहद ही क्यूट सेल्फ़ी के साथ नज़र आये।

Song shoot #Awara_balam With my cutipie @priyanka_pandit_

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu) on


उन्‍होंने कहा कि इस साल भोजपुरी सिनेमा के कंटेंट में काफी बदलाव आये हैं, वो फिल्‍म ‘आवारा बालम’ में भी दिखेगी। फिल्‍म काफी अच्‍छी है और सूट पर हमें खूब मजा भी आ रहा है। फिटनेस क्‍वीन यानि प्रियंका पंडित ने कहा कि हम एक बेहतरीन फिल्‍म को शूट कर रहे हैं, जो लोगों को यकीनन पसंद आने वाली है। इस फिल्‍म के रोमांस वाले सिक्‍वेंस और इमोशन लोगों के दिल को छू जायेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -