Saturday, May 25, 2024
HomeGossipखेसारीलाल यादव का “पीके बियर बोलs हैप्पी न्यू ईयर”...... देखे आज शाम...

खेसारीलाल यादव का “पीके बियर बोलs हैप्पी न्यू ईयर”…… देखे आज शाम 7:00 बजे

Khesari lal yadav new year song release today
खेसारीलाल यादव का “पीके बियर बोलs हैप्पी न्यू ईयर”

नया साल आने वाला है और सभी सेलेब्रिटी अपने फैंस को इस नए साल की बधाईयां देने की तैयारी कर रहे हैं नया साल आने की सबको खुशी होती है। हर कोई नए साल में कुछ नया करने की सोचता है। इसी बीच भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारी लाल यादव भी अपने फैंस को न्यू ईयर का सबसे बड़ा सरप्राइज़ देने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़े: देखना ना भूले मोनालिसा का धमाकेदार सॉन्ग….. आज रात 8:30 बजे केवल स्टार भारत पर

जी दोस्तों खेसारी लाल यादव अपने फैंस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं इसी बात को ध्यान में रखते हुए खेसारीलाल यादव फैंस को न्यू ईयर का सरप्राइज़ देने जा रहे हैं। इसके लिए हालही में अपने सोशल अकॉउंट से बड़ी जानकारी दी हैं। जिसमे उन्होंने बताया की वह न्यू ईयर का सांग “पीके बियर बोलs हैप्पी न्यू ईयर” आज शाम 7:00 बजे लॉन्च करने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़े: ‘निरहुआ चलल लंदन’ के ट्रेलर से पहले…… मेरी क्रिसमस

उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो सांझा की हैं जिसमे उनके इस गाने का पोस्टर नज़र आ रहा हैं। ध्यान से देखा जाए तो ये गाना काफी धमाल मचाने वाला हो सकता हैं। ऐसा लग रहा हैं की इनका यह गाना सिनेमाप्रेमियों को नववर्ष पर काफी पसंद आएंगे। इसके लिए उन्होंने फोटो के कैप्शन बॉक्स में लोकप्रिय यूट्यूब चैनल का ऑफिसियल लिंक भी दिया हैं।

Subscribe Now For Update : https://www.youtube.com/channel/UCJfeUWkrU4JwIJfP-usd-_w

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव हमेशा ही काफी सुर्खियों में रहते है ,कभी अपनी फिल्मो को लेकर तो कभी अपने गानो को लेकर खेसारी हमेशा ही चर्चाओ में रहते है।अपनी पहली भोजपुरी फिल्‍म ‘साजन चले ससुराल’ से अपना करियर शुरू करने वाले खेसारी वे अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में काम करे चुके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -