Saturday, April 20, 2024
HomeGossip‘निरहुआ चलल लंदन’ के ट्रेलर से पहले…… मेरी क्रिसमस

‘निरहुआ चलल लंदन’ के ट्रेलर से पहले…… मेरी क्रिसमस

Nirahua chalal london trailer release on new year
निरहुआ चलल लंदन’ के ट्रेलर से पहले…… मेरी क्रिसमस

‘निरहुआ चलल लंदन’ एक बड़े कैनवास पर बनी फिल्म है जिसमें देसी मिट्टी की महक के साथ-साथ पाश्चात्य संस्कृति की झलक भी होगी। निरहुआ चलल लंदन की एक बड़ी खासियत यह भी है कि यह भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्म है, जिसकी शूटिंग भारत और नेपाल के अलावा लंदन सहित यूरोप के पांच अन्य देशों में हुई हैं। हमारी पिछली रिपोर्ट में हम बता चुके हैं की निरहुआ चलल लंदन का ट्रेलर न्यू ईयर के अवसर पर भव्य तरीके से लॉन्च किया जायेगा।

इसे भी पढ़े: खेसारीलाल की दिलवाला का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर, 31 Dec 2017 को केवल डिशुम पर

मगर हालही में फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म का नया पोस्टर आउट किया हैं जिसमे ट्रेलर से पहले 25 दिसम्बर यानी क्रिसमस डे की बधाइयां दी गई हैं। दरअसल इस पोस्टर को फिल्म के प्रचारक उदय भगत ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है। वही इस फिल्म के अभिनेता जुबली स्टार निरहुआ ने बताया कि निरहुआ चलल लंदन की शूटिंग भले ही विदेश में हो रही है पर फ़िल्म की आत्मा ठेठ भोजपुरी है।

इसे भी पढ़े: आम्रपाली दुबे बनेगी एक रियासत की राजकुमारी……. चल रही हैं तैयारियाँ

आपको बता दे इस फिल्म के निर्माता सोनू खत्री, सुरज खड़का और मंदार कुमल हैं। चंद्रा पंत फिल्म के डायरेक्टर है। दिनेश का फोटो देख उनके फैंस सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट कर रहे है। वैसे ये फोटो निरहुआ की आने वाली फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। फिल्म अगले साल 2018 में प्रदर्शन के लिए तैयार हैं।

साल 2014 में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव पर ‘निरहुआ चलल लंदन’ की शूटिंग के दौरान कई अच्छे गाने फिल्माए गए हैं। फ़िल्म के गाने स्वीटजरलैंड और बेल्जियम जैसी प्रसिद्ध जगह फिल्माए गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -