Monday, May 27, 2024
HomeGossipआम्रपाली दुबे बनेगी एक रियासत की राजकुमारी....... चल रही हैं तैयारियाँ

आम्रपाली दुबे बनेगी एक रियासत की राजकुमारी……. चल रही हैं तैयारियाँ

Bhojpuri Amrapali Facts01
आम्रपाली दुबे बनेगी एक रियासत की राजकुमारी

यू ट्यूब की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे एक रियासत की राजकुमारी बनने जा रही हैं। इसके लिए मुम्बई तथा राजस्थान को चुना गया हैं। इतना ही नहीं बल्कि वह एक वीरांगना बनकर घुड़सवारी और तलबार बाजी भी करेगी। 50 से अधिक प्रशिक्षित घोडे और सैकड़ो सैनिक के बीच भव्यता से भरपूर वो नज़ारा कितना साहसपूर्ण होगा।

यह भी पढ़े: रानी चटर्जी: इतनी बड़ी एक्ट्रेस और बस में, वो भी बाबूजी के साथ

दोस्तों ये सब सुनकर आपको अजीब लग रहा होगा मगर ये रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील स्टोरी में होने जा रहा हैं। भोजपुरी फ़िल्म जगत की अब तक कि सबसे महंगी फ़िल्म वीर योद्धा महाबली में आम्रपाली दुबे एक रियासत की राजकुमारी की भूमिका में होंगी जो बाद में महारानी बनती है।

यह भी पढ़े: जल्द ही सिनेमाघरों में होगी ‘ग़दर 2’

आम्रपाली दुबे ने बताया कि वीर योद्धा महाबली में उनकी भूमिका हीरो के साथ नाचने गाने और रोमांस करने वाली लड़की की नही बल्कि एक वीरांगना की है जो ना सिर्फ घुड़सवारी करेगी बल्कि तलबार बाजी भी करेगी। वीर योद्धा महाबली की शूटिंग भले ही फरवरी में होगी लेकिन उन्होंने इसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी है।


लक्ष्मी गणपति फिल्म्स के बैनर तले बन रही वीर योद्धा महाबली की विधिवत लॉंचिंग आगामी 15 जनवरी को की जाएगी। फिलहाल फ़िल्म के ढाई मिनट के टीजर की शूटिंग एक सप्ताह में पूरी की गई है। फिल्म के निर्माता एम रमेश व्यास और निर्देशक इकबाल बक्श है। फ़िल्म के प्रचारक हैं उदय भगत।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -