Monday, May 27, 2024
HomeGossipरानी चटर्जी: इतनी बड़ी एक्ट्रेस और बस में, वो भी बाबूजी के...

रानी चटर्जी: इतनी बड़ी एक्ट्रेस और बस में, वो भी बाबूजी के साथ

Rani chatarjee movie shooting still in bus
इतनी बड़ी एक्ट्रेस और बस में

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी आये दिन सोशल मिडिया पर छाई रहती हैं। बता दे रानी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक अच्छे व्यक्तित्व वाली नारी भी हैं। मगर हालही में रानी चटर्जी अपनी ऐशो आराम की जिंदगी को छोड़कर ग्रामीण पोशाक पहने हुए बस में सफर करती नजर आई।

यह भी पढ़े: निरहुआ की सौगंध का दूसरा पोस्टर जारी, अब रोमांटिक लुक में मणि भट्टाचार्य के साथ

दोस्तों चौंकने की कोई जरुरत नहीं हैं, दरअसल रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया हैं जिसमे वो ग्रामीण पोशाक पहने अपना चेहरा घूँघट में छुपाये बस के अंदर दिखाई दे रही हैं। बस में उनके पीछे कई लोग बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दे यह फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म “सखी के बियाह” की शूटिंग के दौरान की हैं।

यह भी पढ़े: खुशखबरी……… निरहुआ हिंदुस्तानी 3 के मुहूर्त पर निरहुआ, अभी देखे

फिल्म “सखी के बियाह” में रानी चटर्जी का किरदार उनकी और फिल्मो से हटकर अलग नजर आएगा। वे इस फिल्म में ग्रामीण महिला का रोल करती नजर आएंगी और उनके अपोजिट लीड रोल में सुनील सागर नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता पवन कुमार महतो और निर्देशक नन्द किशोर महतो हैं।

Jaa tani babuji sathe….. Zatara me…..

A post shared by Rani Chatterjee _Official® (@ranichatterjeequeen) on


रानी चटर्जी काफी मेहनती अभिनेत्री हैं और अपने दम पर भोजपुरी इंडस्‍ट्री में ये मुकाम पाया है। आज रानी चटर्जी अपने दम पर फिल्‍में हिट कराने की क्षमता रखती हैं। भोजपुरी फिल्मो में आने वाली नई अभिनेत्रियों के लिए रानी चटर्जी प्रेरणास्रोत हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -