Dinesh lal yadav nirahua second poster of saugandh
निरहुआ की सौगंध का दूसरा पोस्टर

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी से सजी अबतक कई सुपरहिट फिल्में आ चुकी हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। यही कारण है कि फिल्म मेकर्स इनदोनों को एक साथ अपनी फिल्मों में रखते हैं। लेकिन इस बार निरहुआ ने आम्रपाली का साथ छोड़ दिया है। दरअसल निरहुआ ने आम्रपाली का साथ हमेशा के लिये नही बल्कि एक फिल्म के लिये छोड़ा है जिसका नाम है, सौगंध।

इसे भी पढ़े: लूलिया की ये क़ातिलाना अदाएं …… अब आप ही देख लीजिये

फिल्म “सौगंध” में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे नहीं बल्कि मनी भट्टाचार्या नजर आयेंगी, और खास बात यह हैं की इस फिल्म में निरहुआ मनी भट्टाचार्या के साथ रोमांस करते हुए भी नजर आयेंगे। वही फिल्म की शूटिंग बीते दिनों पहले पूरी हो चुकी हैं| दर्शको के मनोरंजन के लिए इस फिल्म की कहानी सभी फिल्मों से हटकर है।

Advertisement

इसे भी पढ़े: ‘वीर योद्धा महाबली’ के सेट पर घायल हुए अयाज़ खान

इसके लिए निरहुआ ने सोशल मिडिया अकॉउंट से फोटो शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट का खुलासा किया हैं। निरहुआ ने शेयर की गई तस्वीर के कैप्शन बॉक्स में लिखा हैं “होली 2018, सौंगध” मतलब ये फिल्म अगले साल रंगो के त्यौहार होली के अवसर पर प्रदर्शन के लिए तैयार हैं।

Holi 2018 #Saugandh

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


निरहुआ ने इसके पहले फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था जिसमे वह काफी एक्शन लुक में नज़र आये मगर इस बार वह मणि भट्टाचार्य के साथ रोमांटिक लुक में नज़र आ रहे हैं। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं की फिल्म में एक्शन के साथ साथ कॉमेडी और रोमांस का तड़का लगने वाला हैं।