Friday, June 21, 2024
HomeGossipनिरहुआ की फिल्म बॉर्डर ने यूट्यूब पर रचा इतिहास, 4 दिन में...

निरहुआ की फिल्म बॉर्डर ने यूट्यूब पर रचा इतिहास, 4 दिन में 8 मिलियन पार

Border' continues to rock on YouTube, 8 million crosses in 4 days
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म को बहुत कम समय में सबसे ज्यादा यूट्यूब पर व्यूज मिले हैं। यू ट्यूब चैनल पर फ़िल्म बॉर्डर के अपलोड होते ही वायरल हो गई और पहले दिन ही फ़िल्म को 25 लाख से अधिक बार यूट्यूब पर देखा जा चुका लेकिन अब बॉर्डर फिल्म को मात्र चार दिन में इसे 80 लाख बार देखा जा चूका है जो की यूट्यूब पर एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है।

यह भी पढ़े: बिहार के बाद अब मुंबई में धूम मचाने आ रहे हैं मुन्ना मवाली

बॉर्डर को डिजिटल प्लेटफॉम पर मिल रही भारी सफलता और दर्शको के प्यार से जुबली स्टार निरहुआ ने दर्शको को धन्यवाद दिया हैं। देशभक्ति पर आधारित फिल्म बॉर्डर भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म कही जाती है। इस फिल्म में एक्शन के साथ साथ रोमान्स, कॉमेडी का भी भरपूर तड़का हैं।

यह भी पढ़े: Balam Ji Love You: खेसारीलाल के गुरु बने कुश्ती उस्ताद फेंकू पहलवान

फ़िल्म बॉर्डर ने बिहार में रिलीज के वक्त बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान की रेस 3 को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया था। इस फिल्‍म का निर्माण बड़े पैमाने पर किया गया है, जिस वजह से कास्‍ट से लेकर फिल्‍म के हर हिस्‍से पर काफी मेहनत की गई है।

बॉर्डर के निर्माता है प्रवेश लाल यादव। कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव हैं। फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ , यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है। संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं और लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव व आजाद सिंह का है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -