Friday, June 14, 2024
HomeGossipछठी माई के बिटिया संग दिखे यश कुमार, पोस्टर जारी

छठी माई के बिटिया संग दिखे यश कुमार, पोस्टर जारी

Bitiya Chhathi Mai Ke New Poster Release
यश कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बिटिया छठी माई के’ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों फिल्म के एक पोस्टर रिलीज किया था जिसमे यश कुमार एक बुज़ुर्ग के गेटअप मे नजर आये। वही फिल्म का एक और नया पोस्टर जारी कर दिया हैं। इन पोस्टर्स को देखकर लग रहा हैं की यश इस फ़िल्म मे कई शेड मे दिखेंगे।

अभी पढ़े: बिहार के बाद अब मुंबई में धूम मचाने आ रहे हैं मुन्ना मवाली

हाल में यश कुमार ने यह पोस्टर अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर फैंस के बीच शेयर किया हैं। इस पोस्‍टर में पिता-बिटिया की भावुकता भरे रिश्‍ते को दिखाया गया है। पोस्‍टर में यश कुमार एक गरीब मज़दूर की तरह नजर आ रहे हैं और यश अपनी अपनी गोद में बच्ची को लिए वही उनके सिर पर एक टोकरी रखी हुई हैं।

अभी पढ़े: भारत के बाद अब थाईलैंड जायेंगे सनकी दारोगा

कुछ दिन पहले इस फ़िल्म के सेट से एक फ़ोटो वायरल हुआ था जिसमें यश एक मज़दूर की तरह गम्भीर दिख रहे थे। अपनी हर फ़िल्मों में अलग अलग गेट अप में नज़र आने वाले यश अपने हर किरदार पे मेहनत करते हैं। इस फिल्म में भी यश ऐसा ही करते नजर आने वाले हैं। फिल्‍म की कहानी पिता-पुत्री की संवेदनशील व मर्मस्पर्शी रिश्तों को दिल की गहराइयों तक छू लेने वाली कहानी पर बनाई गई है।


तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित फिल्‍म ‘बिटिया छठी माई के’ के निर्माता दीपक साह और निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। कहानी यश कुमार व एस के चौहान की है। फिल्म के मुख्य कलाकार यश कुमार, प्रीति सिंह, उधारी बाबू, बृजेश त्रिपाठी, अनूप अरोरा, अमित शुक्ला, बेबी अदिति मिश्रा,मनोज मोहानी तथा राधे कुमार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -