साल की पहली सिक्कवल भोजपुरी फिल्म रिलीज़…… बिहार- झारखंड के सिनेमाघरों में रहेगी धूम

0
80
Bhojpuri movie Sugna 2 release on 2 feb 2018
पहली सिक्कवल भोजपुरी फिल्म रिलीज़
Bhojpuri movie Sugna 2 release on 2 feb 2018
पहली सिक्कवल भोजपुरी फिल्म रिलीज़

सिक्कवल फिल्मों के निर्माण का सिलसिला भोजपुरी में भी शुरु हो गया है। इस कड़ी में इस साल पहली सिक्कवल फिल्म के रुप में सुगना-2 आ रही है। फिल्म ब्राउनआई इंटरटेनमेंट द्वारा बनायी गयी ब्लॉक बस्टर फिल्म सुगना के दर्शकों को एक और रोमांच का मौका देगी, ऐसी अभी से ही उम्मीद की जा रही है। फिल्म के निर्देशक अजय ओझा इसे् 2 फरवरी को बिहार- झारखंड रिलीज करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े: लूलिया के साथ ‘चिंटू’ देंगे रोमांस का डबल डोज……. पोस्टर आउट

डायनामिक स्टार आदित्य ओझा की भोजपुरी फिल्म सुगना-2 पृष्ठ भूमि में विचारों और यकीन की कहानी है। फिल्म में यकीन और भरोसा पर बहुत ज्यादा जोर है। अजय के ओझा और आदित्य ओझा ने सुगना और रिहाई जैसी कामयाब फ़िल्म दर्शको को दी है,अब ये जोड़ी सुगना 2 ला रही है। अपने फैशन और स्टाईल स्टेटमेंट की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाले आदित्य ओझा के जोरदार एक्शन से सजी इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की गयी है।

यह भी पढ़े: पवन सिंह, आम्रपाली और निरहुआ पार्टी में एक साथ……. वायरल वीडियो में ऐसे हुई जबरदस्त मस्ती

इससे पहले फिल्म के फर्स्ट लुक में आदित्य ओझा कमाल के एक्शन लुक में नजर आ रहे हैं जिनके हाथ आग से खेलते हैं। इस फिल्म का निर्देशन करेंगे जाने माने निर्देशक अजय के ओझा। जबरदस्त एक्शन और रोमांस से भरी इस फिल्म में मधुर संगीत भी लोगों को सुनने को मिलेगा। सुगना 2 का संगीत तैयार किया है गुणवंत सेन ने जबकि गीतकार हैं फणिन्द्र राव।
h
इस फिल्म को लेकर निर्देशक अजय के ओझा काफी उत्साह में हैं। फर्ज और मोहब्बत के बीच दहाड़ते नायक आदित्य ओझा की फिल्म सुगना टू 2 फरवरी को प्रदर्शित होने जा रही है। यह फिल्म फुल एक्शन बेस फिल्म है।