Sunday, June 23, 2024
HomeGossipरानी चटर्जी ने बनाया एक और कवर सांग...... ‘मेरे रश्के कमर’ में...

रानी चटर्जी ने बनाया एक और कवर सांग…… ‘मेरे रश्के कमर’ में चलाया अपना जादू

Mera rashke kamar cover song out now
‘मेरे रश्के कमर’ में रानी चटर्जी

भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी अक्सर कई चीजों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब इनकी एक और बात सामने आई हैं। जी हां, लोगो के फ़ोन की रिंगटोन और कॉलर ट्यून तक बेहिसाब छाए हुए एक कवर सॉन्ग में रानी चटर्जी नजर आई। जिसे रानी ने अपने यूट्यूब चैनल पर लॉन्च भी किया है। इस गाने को काफी अच्छा रेस्पोंस मिला हैं और इसके कई रीमिक्स आपने सुने होंगे।

इसे भी पढ़े: अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ अगले धमाके के लिए तैयार…… इच्छाधारी नाग-नागिन पर काम जारी

दोस्तों यह गाना ‘मेरे रश्के कमर’ हैं आज इस गजल को एक गाने का रूप दे दिया गया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस कवर सॉन्ग में रानी चटर्जी ने अपनी अदाओं का जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं। और काफी सुंदर लग रही हैं। जिसे फ़ादिया शबोरोज़ ने गाया हैं।

इसे भी पढ़े: खेसारी लाल यादव का जिम वीडियो वायरल…… सिक्स पैक एब्स बनाने की हैं तैयारी

इस गाने की जानकारी देते हुए रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांग का पोस्टर भी शेयर किया हैं जिसमे रानी काफी खुश नजर आ रही हैं और अपने दोनों हाथो को ऊपर करती नज़र आई हैं। यह कवर सॉन्ग 1 फरवरी 2018 को शाम 7 बजे यूट्यूब चैनल रानी चटर्जी एंटरटेनमेंट पर रिलीज किया।

Today released at 7 pm evening MERE RASHKE QAMAR COVER SONG

A post shared by Rani Chatterjee _Official® (@ranichatterjeequeen) on


भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी को इंडस्ट्री में आये करीब 13 साल हो गए। इंडस्ट्री में आते ही भोजपुरिया दर्शकों के दिलो दिमाग में छा जाने वाली रानी का जलवा आज भी कायम है। वे अपनी अदाकारी की बदौलत दर्शकों के दिलों पर राज करने लगी। इसका असर यह है कि रानी चटर्जी की फिल्म लगते ही सिनेमाघर हाउसफुल हो जाते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -