Wednesday, February 28, 2024
HomeGossipअरविन्द अकेला ‘कल्लू’ अगले धमाके के लिए तैयार...... इच्छाधारी नाग-नागिन पर काम...

अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ अगले धमाके के लिए तैयार…… इच्छाधारी नाग-नागिन पर काम जारी

arvind akela kallu movie shooting main naagin tu sapera
‘कल्लू’ अगले धमाके के लिए तैयार

आज के फ़िल्मी दौर में एक फिल्मी टाइटल सुपर हिट होने के बाद उसी टाइटल से मिलती-जुलती कई फिल्में बनने लगती हैं। इसी क्रम में बात की जाए नाग-नागिन की कहानियां की तो यह बॉलीवुड से लेकर क्षेत्रीय सिनेमा तक में हिट हैं। इन कहानियों में सस्पेंस और रोमांच के साथ ग्लैमर देखने का भी भरपूर मौका होता है। इससे पहले भी हमारी खबरों में ऐसी ही कहानी सामने आई थी।

अभी पढ़े: पुणे में ऐसे हुआ पवन सिंह का स्वागत….. स्टेज शो में मचाया धमाल

जिस फिल्म की बात हम कर रहे हैं वह भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी को लेकर फिल्म ”नागदेव” बन रही है जिस का डायरेक्शन देव पांडेय कर रहे हैं। मगर अब अरविन्द अकेला कल्लू भी अपने अगले धमाके के लिए तैयार हैं। जी हां, कल्लू और निधि झा को लेकर ”निर्देशक अरविन्द चौबे ‘मैं नागिन तू सपेरा’ की शूटिंग आज कल मुंबई में कर रहे हैं।

अभी पढ़े: खेसारीलाल के बाद अब चिंटू के साथ आम्रपाली का भोजपुरिया ठुमका……. दिलवाले के लिए हो जाए तैयार

नाग-नागिन की कहानियों पर आधारित फिल्मों को दर्शकों ने खूब सराहा हैं। अब अरविन्द अकेला कल्लू इसी विषय पर नई फिल्म कर रहे हैं। कल्लू की अगली फिल्म का ‘मैं नागिन तू सपेरा’ नाम है। इसके लिए अरविन्द ने अपने सोशल अकॉउंट से तस्वीरे शेयर करते हुए इसकी शूटिंग की जानकारी दी हैं।

On set #m_nagin_tu_spera Director- Arvind choubey ji..

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu) on

On set #m_nagin_tu_spera With @item_queen_seemasingh & @anandmohansinger ji..

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu) on


युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू, निधि झा, चाँदनी सिंह और नीरज यादव के अभिनय से सजी फिल्म “मैं नागिन तू सपेरा” की शूटिंग भी ज़ोर शोर से शुरू हो चुकी हैं। प्रोडक्शन प्रियांशी मुबीज के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म के निर्माता व निर्देशक अरविंद चौबे हैं। यह नाग नागिन के अधीन कहानी पर बन रही हैं, जिसमे नाग नागिन को सपेरे से कितना लगाव रहता है और क्यो रहता है? इन सभी गतिविधियों को फ़िल्म में दर्शाया जायेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -