Friday, June 21, 2024
HomeBollywoodअक्षय कुमार की अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म....... भूल-भुल्लैया के बाद दूसरा धमाका

अक्षय कुमार की अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म……. भूल-भुल्लैया के बाद दूसरा धमाका

Akshay kumar new horror comedy movie soon
भूल-भुल्लैया के बाद दूसरा धमाका

दोस्तों इस खबर को जानकार आप बेहद ख़ुश होंगे की साल 2015 की सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म कंचना 2 का हिन्दी रीमेक बनाने जा रहे हैं। और उससे ज्यादा ख़ुशी की बात यह हैं की इसमें बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। जहां अक्षय कुमार की इसी जॉनर की फिल्म भूल-भुल्लैया बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही थी। वही अक्की की आने वाली फिल्मों में ‘केसरी’ के साथ इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का नाम भी जुड़ने वाला हैं।

यह भी पढ़े: विराट कोहली की पत्नी अनुष्का ‘सुई -धागा’ लेकर तैयार……. तस्वीर हो रही हैं वायरल

जी हां, खबर है कि अक्षय साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म ‘कंचना 2’ के हिंदी रीमेक में लीड रोल में नजर आएंगे। इसके लिए ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है कि अक्षय सुपरहिट फिल्म कंचना 2 का हिन्दी रीमेक बनाने जा रहे हैं। हालाँकि अभी फिल्म की एक्ट्रेस सम्बन्धी किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई हैं।

यह भी पढ़े: रणवीर सिंह की एक्टिंग से खुश अमिताभ बच्चन…….. पद्मावत के लिए भेजा यह खास तोहफा

बता दे तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कंचना-2’ 2015 में रिलीज हुई थी और इसे काफी पसंद भी किया गया था। फिल्म में राघव ने डबल रोल भी किया था, वही इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी नजर आई थीं। आपकी जानकारी के लिए बता दे अक्षय को हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्में बहुत पसंद है।


अक्षय कुमार की साउथ रीमेक फिल्मो की बात की जाए तो भूल भुलैया’ भी साउथ की रीमेक थी, वही उनकी ‘हॉलिडे’ और ‘राउडी राठौर’ भी साउथ फिल्मों का ही रीमेक थीं। भूल-भुल्लैया के बाद अक्षय की यह फिल्म अपने चाहने वालो के लिए दूसरे धमाके से कम नहीं होने वाली हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -