Wednesday, February 28, 2024
HomeGossipखेसारीलाल के बाद अब चिंटू के साथ आम्रपाली का भोजपुरिया ठुमका....... दिलवाले...

खेसारीलाल के बाद अब चिंटू के साथ आम्रपाली का भोजपुरिया ठुमका……. दिलवाले के लिए हो जाए तैयार

Dilwale movie promo song shooting for amrapali
चिंटू के साथ आम्रपाली का भोजपुरिया ठुमका

कुछ दिनों पहले ही सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने पहली बार भोजपुरी फिल्मो की लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे के साथ एक सांग शूट किया था। दरअसल आम्रपाली ने खेसारी लाल यादव के साथ फ़िल्म दुल्हन गंगा पार के में एक प्रोमोशनल सांग किया था। जिसकी चर्चाएँ काफी दिनों तक भोजपुरिया दर्शको में सुनी जा सकती थी। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई हैं की खेसारीलाल के बाद अब आम्रपाली दुबे चिंटू के साथ भोजपुरिया ठुमका लगाने के लिए तैयार हैं।

इसे भी पढ़े: खेसारी लाल यादव का जिम वीडियो वायरल…… सिक्स पैक एब्स बनाने की हैं तैयारी

जी हां, अब आम्रपाली दुबे प्रदीप पांडे चिंटू के साथ इंदिरा फ़िल्म इंटरनेशनल की अगली फिल्म दिलवाले के प्रोमोशनल सांग में नजर आएगी। सोमवार को इस गाने की शूटिंग मुम्बई के मड आइलैंड में की गई। गाने को कोरियोग्राफ किया है रिकी गुप्ता ने जबकि इस गाने को गाया है गोलू राजा ने। वही चिंटू ने खुशी जताते हुए कहा कि यह गाना फिल्म की यू एस पी होगी।

इसे भी पढ़े: पुणे में ऐसे हुआ पवन सिंह का स्वागत….. स्टेज शो में मचाया धमाल

इस गाने की प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए आम्रपाली ने सोशल मिडिया पर तस्वीरें सांझा की हैं। शेयर की गई तस्वीरों में आम्रपाली के साथ चिंटू की जोड़ी काफी अच्छी दिख रही हैं। फोटोज में आम्रपाली काफी फिट नज़र आ रही हैं। इस मौके पर आम्रपाली ने बताया कि गाना पहले से ही हिट होने का फायदा इस फ़िल्म को अवश्य मिलेगा।

A post shared by Uday Bhagat (@udday_bhagat) on

#Shoot Continues????????

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on


आम्रपाली की माने तो इस गाने की सफलता अभी से तय मानी जा रही हैं। उन्होंने बताया की यह गाना बड़ा अच्छा शूट हुआ हैं। फ़िल्म में प्रदीप पांडे चिंटू और ऋषभ कश्यप गोलू पहली बार साथ नजर आएंगे। दोनों ने बतौर बाल कलाकार एक साथ सात सहेलियां में काम किया था। फ़िल्म के निर्माता संजय सिंह राजपूत जबकि निर्देशक हैं प्रवीण गुदरी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -