रणवीर सिंह की एक्टिंग से खुश अमिताभ बच्चन…….. पद्मावत के लिए भेजा यह खास तोहफा

0
58
Ranveer singh ko award mil gaya
अमिताभ बच्चन ने भेजा खास तोहफा
Ranveer singh ko award mil gaya
अमिताभ बच्चन ने भेजा खास तोहफा

पद्मावत को रिलीज़ हुए अभी पूरा एक हफ़्ता भी नहीं हुआ की बड़े बड़े फ़िल्मी स्टार से लेकर कई लोगो ने फिल्म के कलाकारों के अभिनय की प्रसंशा के पूल बांधना शुरू कर दिया हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित पद्मावत इतने विरोध के बावजूद आज देश में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी सफलता के परचम लहरा रही हैं। अभी पिछले दिन ही ऋषि कपूर और नीतू जी ने पद्मावत की एक्ट्रेस दीपिका को फिल्म में बेस्ट एक्टिंग करने के लिए तोहफा भेजा था।

इसे भी पढ़े: ‘पद्मावत’ के हिट होने के बाद……. यहां इन्होने मनाया सन्डे का जश्न, देखे तस्वीर

इसी बीच फिल्म में अच्छे अभिनय के लिए एक कलाकार को एक और नया तोहफा दिया गया हैं। मगर इस बार बारी हैं रणवीर सिंह की। जी हाँ इस बात का खुलासा खुद रणवीर ने किया है। दरअसल पद्मावत देखने के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने रणवीर की जमकर तारीफ की है और रणवीर के घर उनकी एक्टिंग के सम्मान के लिए खूबसूरत तोहफा भेजा हैं।

इसे भी पढ़े: विराट कोहली की पत्नी अनुष्का ‘सुई -धागा’ लेकर तैयार……. तस्वीर हो रही हैं वायरल

तोहफे में अमिताभ बच्चन ने रणवीर को खूबसूरत गुलदस्ता और एक खत दिया है, जिसे देखकर रणवीर भी बेहद खुश हैं। रणवीर ने इस खूबसूरत गुलदस्ते और खत की तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है और कैप्शन में लिखा है कि, “मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया।”

Mujhe mera award mil gaya…???????????? @amitabhbachchan

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


जहां इस फिल्म के कलाकारों के लिए हर कोई दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की तारीफ के पुल बाँधे जा रहा है। वही रणवीर सिंह की एक्टिंग से खुश अमिताभ बच्चन भी अपनी प्रतिक्रिया को रोक न पाए। और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए ये खास तोहफा भेजा हैं।